मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग की निर्मम हत्या! एक महिला सहित तीन गिरफ्तार

मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग की निर्मम हत्या! एक महिला सहित तीन गिरफ्तार



SUPAUL:  नहर के पास नाबालिग बच्चे का लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना सुपौल सदर थाना के बिजलपुर गांव की है। लाश की पहचान वार्ड 4 निवासी शिवजी चौधरी के इकलौते बेटे 13 वर्षीय दिलखुश के रूप में हुई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। आक्रोशित लोगों ने बकौर-परसरमा मुख्य मार्ग को घंटों जाम कर दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने इस दौरान मुख्य सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया गया। जिससे यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मुआवजे का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और यातायात बहाल हो सका।   


क्या है पूरा मामला

सुपौल के सदर थाना क्षेत्र के बिजलपुर गांव की इस घटना से इलाके के लोग भी सकते में है। मासूम की निर्मम हत्या के बाद लाश को जमीन में दफनाए जाने से लोग काफी आक्रोशित है और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे है। परिजन मोबाइल चोरी को घटना का कारण बता रहे हैं। परिजनों की माने तो शिवजी चौधरी के इकलौते बेटे दिलखुश पर मोबाइल चोरी का आरोप पड़ोस में रहने दो भाइयों ने लगाया था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अरविंद चौधरी और धरविन चौधरी ने मिलकर मासूम की निर्मम हत्या कर दी है। दरअसल दोनों भाइयों (अरविंद चौधरी और धरविन चौधरी) का मोबाइल बीते दिनों चोरी हो गया था। जिसके बाद ही दिलखुश शुक्रवार की दोपहर से अचानक गायब हो गया। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।


परिजनों ने बताया कि अरविंद चौधरी ने ही भाई के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इनकी माने तो हत्या के बाद लाश को पहले घर के आंगन में दफना दिया गया। जिसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए आंगन से हटा नहर में फेंक दिया गया। जब वहां से गुजर रहे एक बच्चे की नजर पानी में पड़े लाश पर पड़ी तब वो इस बात की जानकारी गांव वालों को देने जा रहा था तभी हत्यारों ने वहां से भी लाश को गायब कर दिया और नहर के पास जमीन में उसे फिर से दफना दिया। बच्चे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद नहर के पास दफनाए गए लाश को बाहर निकाला गया और शव की पहचान करायी गई। पुलिस ने इस मामले में अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।