मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है: ये क्या बोल गयी अभिनेत्री श्वेता तिवारी? विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने शुरू की छानबीन

मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है: ये क्या बोल गयी अभिनेत्री श्वेता तिवारी? विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने शुरू की छानबीन

DESK: कई फिल्मों से लेकर सीरियल में काम करने के साथ साथ बिग बॉस की विनर रह चुकी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक सनसनीखेज बयान से पूरे देश में हंगामा मच गया है। दरअसल अपनी एक वेब सीरिज के प्रमोशन के दौरान मीडिया के सामने श्वेता तिवारी ने कह दिया कि उनकी ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं। श्वेता तिवारी के इस विवादित बयान के बाद हंगामा मच गया है। मध्य प्रदेश सरकार ने पुलिस को मामले की छानबीन का आदेश दे दिया है।


प्रेस कांफ्रेंस में बोलीं श्वेता तिवारी

दरअसल श्वेता तिवारी मध्य प्रदेश के भोपाल में अपनी नयी वेब सीरिज की शूटिंग शुरू करने पहुंची हैं. इसी सिलसिले में वे इस वेब सीरिज की पूरी टीम के साथ मीडिया से बात करने आयीं. मंच पर श्वेता के साथ एक्टर कंवलजीत, सौरभ राज जैन, रोहित रॉय और दिगांगना सूर्यवंशी मौजूद थे. श्वेता की इस नयी वेब सीरिज का नाम शोस्टॉपर है. वे मीडिया से इस सीरिज के बारे में बात कर रही थी. उसी दौरान वे बोल गयीं कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.


मध्य प्रदेश सरकार ने दिया जांच का आदेश

श्वेता के इस बयान का हिस्सा पूरे देश में वायरल हो गया है. मध्य प्रदेश में कई संगठनों ने आंदोलन शुरू कर दिया. इसके बाद सरकार ने हस्तक्षेप किया. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने उस बयान को देखा औऱ सुना है. वे इस बयान की कड़ी निंदा करते हैं. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को इस मामले की जांच करने और 24 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा है.


श्वेता की टीम की सफाई

हालांकि इस पूरे प्रकरण पर श्वेता तिवारी की सफाई तो सामने नहीं आयी है लेकिन उनकी टीम के लोग इसे गलतफहमी का मामला बता रहे हैं. वे कह रहे हैं कि मीडिया के सामने श्वेता तिवारी जिस भगवान की बात कर रही थीं, वो इस वेब सीरिज में उनके साथ काम कर रहे कलाकार सौरभ राज जैन हैं. इस नयी वेब सीरिज में सौरभ राज जैन एक ब्रा फिटर का किरदार निभा रहे हैं. ये वही सौरभ राज जैन हैं जिन्होंने महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाया था. वे देवों के देव महादेव और महाकाली सीरिलय में भी भगवान का किरदार निभा चुके हैं. सौरभ इस प्रेस कांफ्रेंस में मंच संचालन कर रहे थे. मीडिया में से किसी ने सौरभ से पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब एक ब्रा फिटर के किरदार पर उतर आय़े हैं. इसी सवाल जवाब के बीच श्वेता ने हंसते हुए कहा- भगवान उनके ब्रा का साइज ले रहे हैं.


बयान वायरल होते ही मचा बवाल

श्वेता तिवारी के बयान का ये हिस्सा वायरल हो गया औऱ उसके बाद हंगामा खड़ा हो गया. सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का विरोध हो रहा है, वहीं भोपाल में भी हंगामा मचा है. श्वेता के इस विवादित बयान के विरोध में संस्कृति बचाओ मंच के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को भोपाल में एक्ट्रेस के पोस्टर और फोटो जलाकर प्रदर्शन किया.  उधर कांग्रेस ने श्वेता तिवारी के खिलाफ तत्काल FIR कराने की मांग की है. कांग्रेसी नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि छोटे-छोटे मामलों में सीधे FIR का निर्देश देने वाले एमपी के गृहमंत्री इस मामले में लीपापोती करने में लगे हैं. वे कह रहे हैं कि श्वेता तिवारी के भगवान का अपमान किए जाने की बात मैंने भी देखा है, सुना है. फिर भी पुलिस कमिश्नर से रिपोर्ट मांग रहे हैं. ये तो सीधे-सीधे धार्मिक भावनाओं का अपमान है औऱ इसमें तत्काल एफआईआर दर्ज होना चाहिये.


लगातार चर्चे में रही हैं श्वेता तिवारी

हम आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 4 की विजेता रही श्वेता तिवारी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर शुरू से ही चर्चे में रही हैं. श्वेता को अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने एक्टर राजा चौधरी से पहली शादी की थी. लेकिन दोनों के बीच काफी विवाद हुआ. पहली शादी असफल होने के बाद उन्होंने तलाक लेकर एक्टर अभिनव चौधरी से दूसरी शादी की. लेकिन ये शादी भी सफल नहीं हुई. अभी वह  पति अभिनव से अलग रह रही हैं.