मतदान करने गए वोटर के घर लाखों की चोरी, दिनदहाड़े गहना और कैश ले उड़े चोर

मतदान करने गए वोटर के घर लाखों की चोरी, दिनदहाड़े गहना और कैश ले उड़े चोर

PATNA : बिहार में अपराधी और चोर का आतंक जारी है। राज्य के अंदर आए दिन कहीं न कहीं चोरी से जुड़ी घटना निकल कर सामने आती रहती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना के रूपसपुर इलाके से निकल कर समाने आया है। जहां मतदान करने गए एक वोटर के घर लाखों की चोरी के घटना को अंजाम दिया गया है। सबसे बड़ी बात है कि इस चोरी की घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया और इसके बाद भी इस मामले में पुलिस सुस्त रवैया अपना रही है। 


मिली जानकारी के अनुसार, रूपसपुर थाना इलाके के मानसरोबर रोड नंबर -09 में बेख़ौफ़ चोर ने दिनदहाड़े एक घर में लूट की घटना को अंजाम दिया है। यहां किराए की मकान में रह रहे अमन विधार्थी जब मतदान करने गए थे तो बाथरूम का खिड़की तोड़ कुछ चोर मकान में घुसे और लाखों कैश और शादी में पहने जेवरात को ले उड़े। इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप का माहौल कायम हो गया। फिलहाल इस मामले की सुचना रूपसपुर थाना को दिया गया है। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच हालत का जायजा लिया। 


बताया जा रहा है कि,अमन विद्यार्थी मानसरोवर रोड न. -09  बिरला ओपेन गाईड स्कूल वाली गली के अंतिम छोड़ पर राहुल कुमार के मकान में किराए पर रहते हैं। यहां बीते कल यानी मतदान के दिन करीब 11:30 बजे लेकर 4:30 बजे तक भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के वक्त घर में कोई भी नहीं था। इनकी पत्नी भी मायका गयी हुई थी। और मकान मालिक गर्मी की छुट्टी में समस्तीपुर अपने घर गए हुए थे। 


आपको बताते चलें कि, अमन ग्राउंड फ्लोर पर रहते है जबकि मकान मालिक पहले तल्ले और दुसरे तल्ले पर भी किराएदार रहता हैं। घटना के वक्त मकान मालिक अपने गांव गए हुए थे। दूसरे तल्ले का रेंटर भी घर गया हुआ था। ऐसे में मतदान करने के लिए दोपहर 11:30 बजे के आस-पास अमन भी घर से बाहर निकले तभी इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। जिस वक्त बदमाशों ने चोरी की भीषण घटना को अंजाम दिया। अमन के कमरे से 1 लाख 80 हजार कैश, 5 पीस सोना का अंगूठी, सोना का गला सेट, कान का झुमका एक सेट, मांगटीका, पायल उघोड़ा, कंगन, गले का चैन और पीतल के बर्तन चोरी कर ली गई। मकान मालिक के घर को भी तहस नहस कर दिया।