पार्लर में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने 12 लड़कियों को पकड़ा, कमरे के अंदर का नजारा देख शर्म से लाल हुए सिपाही

पार्लर में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने 12 लड़कियों को पकड़ा, कमरे के अंदर का नजारा देख शर्म से लाल हुए सिपाही

DESK : पुलिस ने मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा किया है. जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 12 लड़कियों को 11 लड़कों के साथ पकड़ा गया है. कमरे के अंदर से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की गई हैं. सेक्स रैकेट के मामले का पर्दाफाश होने के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. 


मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है, जहां कई दिनों से ऐटम्स मसाज पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. बताया जा रहा है कि मसाज पार्लर में पिछले कई दिनों से जिस्मफरोशी का गोरखधंधा चल रहा था, जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को दी गई थी. गुप्सत सूचना के आधार पर पुलिस ने ऐटम्स मसाज पार्लर में में रेड मारकर मौके से 11 लड़के और 12 लड़कियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से करीब दो दर्जन मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं.



पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़ी गई लड़कियों में कुछ विदेशी भी हैं. इस धंधे में थाईलैंड की लड़कियों को भी शामिल किया गया था, जिन्हें गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है, ताकि पूरे मामले का खुलासा जल्द हो सके. खास बात यह है कि ऐटम्स मसाज पार्लर पुलिस थाने से चंद कदम दूर था और वहां इस तरह की गतिविधियां चल रही थीं, इसकी कोई जानकार पहले से पुलिस को नहीं थी.