पटना में मासूम बेटे को मार डाला, पत्नी पर था प्रेमी के साथ अवैध संबंध का शक

पटना में मासूम बेटे को मार डाला, पत्नी पर था प्रेमी के साथ अवैध संबंध का शक

PATNA : पटना में एक पति ने पत्नी के दूसरे के साथ प्रेम के शक में  अपने ढाई साल के मासूम बेटे की छत से फेंककर निर्मम हत्या कर दी । लोगों ने हत्यारे पिता को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।


पूरी वारदात बिहटा थानाक्षेत्र से सामने आयी है । बताया जा रहा है कि चार साल पहले आरोपित युवक की शादी मनेर के दरवेशपुर में हुई थी। दंपति को दो बेटा एक ढाई साल और दूसरा दो माह का था। शादी के कुछ दिनों बाद से दंपति के बीच झगड़ा होने लगा। पति को शक था कि पत्नी का किसी से अफेयर चल रहा है। इसी कारण वह परेशान चल रहा था और पत्नी से झगड़ा करता रहता था। एक सप्ताह पहले पति-पत्नी के बीच जमकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी थी। इसके बाद वह घऱ छोड़कर अपनी बहन के यहां बिहटा में आकर रहने लगा था।


शनिवार को आरोपित ने बच्चे को देखने की जिद की।इसपर उसके पिता बच्चे को लेकर अपनी बेटी के यहां पहुंचे ।रात में खाना खाने के बाद आरोपित अपने बेटे को लेकर छत पर सोने चला गया। बताया जा रहा है कि देर रात अवैध संबंध को लेकर आरोपित पति मोबाइल पर ही पत्नी से झगड़ा करने लगा। इसके बाद उसने मासूम को उठाकर नीचे झाड़ी में फेंक दिया।