मैरिज एनिवर्सरी मानने गए थे ससुराल, बंद घर से 50 लाख के गहने और नगद ले गए चोर

मैरिज एनिवर्सरी मानने गए थे ससुराल, बंद घर से 50 लाख के गहने और नगद ले गए चोर

NALNDA : बिहार के नालंदा में चोरों का आतंक देखने को मिला। चोरों ने बंद पड़े घर से लाखों रुपए के गहने और नगद की चोरी की है। यह घटना की जानकारी तब हुई जब पीड़ित परिवार घर वापस लौटे, जिसके बाद सभी ने देखा कि घर पर सभी कुछ बिखरा पड़ा है।


 बिहार थाना क्षेत्र महलपर बिचली गली निवासी अर्जुन कुमार सिंहा के पुत्र सूर्यकांत सिंह रविवार को गया अपने ससुराल में ससुर की शादी की सालगिरह मनाने पूरे परिवार के साथ गए थे।


बताया जाता है कि, घर पर कोई नहीं था, चोरों ने इसी बात का पूरा फायदा उठाया और बड़ी घटना को अंजाम दिया। जब परिवार के लोग घर पहुंचे तो घर का नजारा देखकर हैरान रह गए। उसके बाद उन्होंने बाकी जगह की तलाशी ली तो देखा कि घर का मेन गोट का ताला टूटा हुआ था और अलमारी का ताला भी तोड़ा गया था। अलमारी में रखे 70 हजार नगद और 50 लाख रुपये के गहने गायब हैं जबकि बाकी सभी सामान सुरक्षित है।



घर पर कोई नहीं था, चोरों ने इसी बात का पूरा फायदा उठाया और बड़ी घटना को अंजाम दिया। जब परिवार के लोग घर पहुंचे तो घर का नजारा देखकर हैरान रह गए। उसके बाद उन्होंने बाकी जगह की तलाशी ली तो देखा कि घर का मेन गोट का ताला टूटा हुआ था और अलमारी का ताला भी तोड़ा गया था। अलमारी में रखे 70 हजार नगद और 50 लाख रुपये के गहने गायब हैं जबकि बाकी सभी सामान सुरक्षित है।



वहीं पीड़ित सूर्यकांत सिंह ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है। उन्होंने कहा कि वो उनके "परिवार के साथ अपने ससुराल गए थे, उसी दौरान घर से 70 हजार नगद और 50 लाख रुपये के गहने की चोरी की गई है।" सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।


वहीं, घटना के संबंध में नगर थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह ने बताया कि चोरी की घटना हुई है. आवेदन प्राप्त होने पर जांच की जाएगी।