मंत्री तेज प्रताप यादव पहुंचे नालंदा, हाथ में बंदूक उठाकर लगाने लगे निशाना

मंत्री तेज प्रताप यादव पहुंचे नालंदा, हाथ में बंदूक उठाकर लगाने लगे निशाना

NALANDA : बिहार के वन-पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे बंदूक तानें नज़र आ रहे हैं। क्रिसमस डे से पहले तेज प्रताप नालंदा जिले के अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल राजगीर पहुंचे और वाइल्ड लाइफ जू सफारी और नेचर सफारी का परिभ्रमण किया। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने अपने हाथ में बंदूक लेकर निशाना साध दिया। 



तेजप्रताप यादव ने सफारी के सभी टिकट काउंटर पर जाकर अलग-अलग एक्टिविटीज, इवेंट्स और राइड्स के टिकट खुद कटाए। उन्होंने नेचर सफारी के ग्लास स्काई वाॅक ब्रिज, सस्पेंशन ब्रिज के अलावे वाइल्ड लाइफ जू सफारी के जंगली जानवरों को घूम घूमकर मुआयना किया। सफारी में घूमने आए स्कूली बच्चों और पर्यटकों से बातचीत कर उनका अनुभव को भी शेयर किया। इस दौरान स्कूली बच्चों के अलावे अन्य पर्यटकों ने उनके साथ  सेल्फियां भी ली।


 

बिहार सरकार के मंत्री ने रायफल शूटिंग रेंज, आर्चरी के तीरंदाजी रेंज में लक्ष्यभेदी निशाना भी लगाया। साथ हीं सभी थ्रिलर इवेंट्स और राइड्स ऑपरेशन से रुबरु होकर काफी खुश और रोमांचित हुए। घूमने के बाद तेज प्रताप यादव ने अल्पाहार तथा ग्रीन टी का स्वाद उठाया‌‌ और फिर वे अपने काफिले के साथ पटना को रवाना हो गए।