मंत्री पद की रेस में हैं संजय पासवान, बोले.. दावेदार मंत्रिमंडल विस्तार का वक़्त नेतृत्व से नहीं पूछ सकता

मंत्री पद की रेस में हैं संजय पासवान, बोले.. दावेदार मंत्रिमंडल विस्तार का वक़्त नेतृत्व से नहीं पूछ सकता

PATNA : बिहार में नीतीश कैबिनेट के विस्तार को लेकर अब तक संशय बना हुआ है. मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा इसको लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है. एनडीए के नेताओं से जब भी कैबिनेट विस्तार को लेकर सवाल किया जाता है, चाहे बीजेपी का नेतृत्व हो या फिर जेडीयू का जवाब यही आता है कि जल्द कैबिनेट का विस्तार कर दिया जाएगा.


बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जारी हुआ वह के बीच बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने बड़ा दावा किया है संजय पासवान ने कहा है कि वह खुद बिहार में मंत्री पद की रेस में है. संजय पासवान से जब आज मीडिया कर्मियों ने सवाल किया कि बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार कब तक हो जाएगा तो उन्होंने यह दावा कर दिया कि वह खुद मंत्री पद की रेस में है और दावेदार नेतृत्व से यह पूछने नहीं जाएगा कि मंत्रिमंडल का विस्तार कब होने वाला है.


संजय पासवान ने यह जरूर कहा कि बिहार के सभी विभागों को जल्द से जल्द उसका मंत्री मिल जाएगा यह उम्मीद की जानी चाहिए. इससे सरकार के कामकाज में भी तेजी आएगी. संजय पासवान ने कहा कि फिलहाल एक एक मंत्री के पास 5 विभाग हैं. संजय पासवान ने यह भी कहा कि बिहार कैबिनेट में नए लोगों को मौका मिलना चाहिए. उन्हें पूरी उम्मीद है कि नीतीश कुमार इस बात का ख्याल रखेंगे. साथ ही साथ बीजेपी नेतृत्व भी यह जरूर समझेगी कि नए लोगों को मौका मिले. संजय पासवान ने कहा कि बिहार कैबिनेट में नए लोगों को मौका मिलता है तो ऐसे में सरकार तेज गति से काम कर पाएगी.