मांझी के बाद पारस ने दिया जगदानंद सिंह को ऑफर, हमारी पार्टी में आएं..मिलेगा सम्मान

मांझी के बाद पारस ने दिया जगदानंद सिंह को ऑफर, हमारी पार्टी में आएं..मिलेगा सम्मान

PATNA: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लोजपा-पारस गुट में शामिल होने का ऑफर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने दिया है। उन्होंने कहा कि जगदा बाबू काफी वरिष्ठ नेता हैं उनका सम्मान होना चाहिए। जगदानंद सिंह हमारे पार्टी में आएं उनका स्वागत है। वे पार्टी में आएं तो यह खुशी की बात होगी। हालांकि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) ने जगदानंद सिंह को ऑफर दिया था। जीतनराम मांझी ने यह कहा था कि जगदानंद सिंह आ जाएं तो पार्टी उनको पूरा मान-सम्मान देगी।

 

लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद पशुपति कुमार पारस केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हुए। बिहार की सियासत में नया दांव चलते हुए उन्होंने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को अपनी पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है। इससे पहले बिहार के पूर्व सीएम व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने जगदानंद सिंह को हम पार्टी ज्वाइन करने की बात कही थी। अब लोजपा-पारस गुट ने जगदानंद सिंह को ऑफर दिया है। 


ऐसी चर्चा है कि पिछले दिनों युवा राजद के एक कार्यक्रम में तेजप्रताप यादव द्वारा दिए गए बयान के बाद से ही जगदा बाबू नाराज चल रहे हैं। पटना में युवा राजद के कार्यक्रम में तेजप्रताप ने कहा था कि लोगों को समझना चाहिए कि कुर्सी किसी की बपौती नहीं है। आज किसी के पास है तो कल किसी और के पास होगी। कुछ लोग हिटलर बने हुए है।


जगदानंद सिंह पिछले कुछ दिनों से आरजेडी पार्टी कार्यालय नहीं जा रहे हैं। जिससे पटना की सियासत में उनकी नाराजगी की चर्चा तेज हो गई हैं। आज भी जगदा बाबू पार्टी कार्यालय नहीं पहुंचे। हालांकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्यालय पहुंचे और पार्टी नेताओं से मुलाकात की। जगदानंद सिंह की नाराजगी की बातों को तेजस्वी ने सिरे से खारिज कर दिया।


तेजस्‍वी यादव ने कहा कि पार्टी ऑफिस नहीं आने का मतलब यह नहीं है कि कहीं कोई नाराजगी है। कोई व्‍यक्तिगत कारण भी हो सकता है। वही केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कहा कि जगदानंद सिंह के साथ तेजप्रताप यादव ने जो किया उसकी हम भर्त्सना करते हैं। जगदा बाबू हमारी पार्टी में आएं तो यह खुशी की बात होगी। पशुपति पारस ने कहा कि आरजेडी छोड़कर हमारे साथ आएं मिलेगा सम्मान।