एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे मामी-भांजा, दोनों ने मिलकर कर दिया बड़ा कांड

एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे मामी-भांजा, दोनों ने मिलकर कर दिया बड़ा कांड

DESK: कहते है प्यार अंधा और बहरा दोनों होता है जब किसी को किसी से प्यार हो जाता है तो उसे ना तो कुछ दिखाई देता है और ना ही सुनाई ही देता है। वो तो बस अपनी जिद्द पर अड़ा रहता है। ऐसा ही प्यार मामी को भांजे और भांजे को मामी के साथ हुई। इस अवैध संबंध में दोनों ने ऐसा कदम उठाया कि जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 


रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना जब सामने आई तो इलाके के लोग और परिजन भी हैरान रह गये। दरअसल मामी के प्यार के चक्कर एक भांजे ने अपने सगे मामा की निर्मम हत्या कर दी। अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर उसने मामा की हत्या करवा दी। भांजे के साथ रहने के लिए पत्नी ने ही पति को रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रच दिया जिसमें वो कामयाब भी हो गयी। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने मामी-भांजे और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद पुलिस द्वारा खून से सने कपड़े, पत्थर और गला घोटने वाला गमछा जब्त कर लिया गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने सभी साथियों को काम खत्म होने के बाद सभी को दस-दस हजार रुपये देने की बात भी सामने आई है। 


दिल को दहला देने वाली घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है जहां एक भांजे ने रिश्ते का कत्ल कर दिया। उसने मामी और भांजे के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है। मामी की सुंदरता में पागल एक भांजे ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर सगे मामा की हत्या करवा दी। हत्या से पहले मामी और भांजे ने यूट्यूब पर सर्च किया कि कैसे हत्या को हादसे में बदला जा सकता है। 


सोशल मीडिया पर जानकारी हासिल करने के बाद मामी पूजा ने अपने पति रूप सिंह के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और गमछे से गला दबा दिया। जिसके बाद भांजा अपने दोस्तों को लेकर पहुंचा जिसने पत्थर से सिर पर हमला कर दिया और पोलिथिन से सिर ढकने के बाद शव को पुलिया के किनारे फेंक दिया। मृतक की पहचान 28 वर्षीय रूप सिंह के रूप में हुई है। जिसकी हत्या पत्नी पूजा ने 22 साल के भांजे शुभम पवार के साथ मिलकर कर दी। इस हत्याकांड को चार दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया गया। पहले पुलिस इसे एक्सीडेंट मान रही थी लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तब मामला हत्या का निकला। 


जब पुलिस ने मृतक की पत्नी पूजा और भांजे शुभम के फोन रिकॉर्ड और वाट्सएप चैटिंग को खंगाला तो हत्याकांड का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि पूजा ने रूप सिंह के साथ 8 साल पहले प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद रूप सिंह शराब पीने लगा। शराब पीकर जब भी घर आता पत्नी के साथ झगड़ने लगता था और कभी-कभी तो पत्नी की पिटाई भी किया करता था। कुछ दिन बाद जब भांजा शुभम दिल्ली से इंदौर अपने मामा से मिलने आया तब वह वही रहने लगा। मंदसौर में एक शराब की दुकान पर वह काम करने लगा। इसी बीच मामी से उसे प्यार हो गया. वह अपनी मामी की सुंदरता पर पागल हो गया और मामी भी अपने भांजे को बेइंतहा प्यार करने लगती है। लेकिन इसकी भनक तक उसके पति यानि शुभम के मामा रूप सिंह को नहीं लगी।


 एक तरफ पत्नी अपने पति को धोखा दे रही थी तो वही दूसरी ओर भांजा अपने मामा की जिन्दगी को बर्बाद करने में लगा हुआ था। एक दिन शुभम ने मामी से अपने प्यार का इजहार कर दिया और मामी ने भी उसे अपने दिल की बात शेयर की। जिसके बाद दोनों के बीच इस तरह प्यार हुआ कि दोनों ने साथ जीने और साथ मरने की कसमे खा ली। लेकिन दोनों के रास्ते में रूप सिंह कांटा बनकर चुभ रहा थी जिसे रास्ते से हटाने का दोनों मामी और भांजे ने मन बना लिया। 


यूट्यूब पर पहले मर्डर करने का तरीका और इसे हादसे में कैसे बदला जाए यह वीडियो देखने के बाद दोनों ने रूप सिंह की हत्या की साजिश रच डाली। भांजे ने अपने चार दोस्तों की मदद से मामा की हत्या कर दी। शराब के नशे में धुत होकर भांजे ने दोस्तों के साथ मिलकर लाश को ठिकाने लगा दिया। जांच में जुटी पुलिस ने घटनास्थल से गमछा, पत्थर, खून लगा कपड़ा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।