कस्टमर नहीं आने पर रोते थे बुजुर्ग, वीडियो वायरल होने के बाद #BABAKADHABA पर लगी भीड़..सपोर्ट में उतरे स्टार

कस्टमर नहीं आने पर रोते थे बुजुर्ग, वीडियो वायरल होने के बाद #BABAKADHABA पर लगी भीड़..सपोर्ट में उतरे स्टार

DELHI: दिल्ली के मालवीय नगर में  ठेले पर छोटा सा दुकान चलाने वाले बुजुर्ग दंपत्ति की लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति खराब हो गई. स्थिति ऐसी हो गई कि दुकान पर कोई कस्टमर नहीं आते थे. जिसके बाद एक शख्स के साथ बात करते हुए बुजुर्ग रोने लगे. यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया. 24 घंटे के अंदर वह कई जगहों से सहयोग मिलने लगा. कई कलाकार भी #BABAKADHABA को ट्विटर पर ट्रेंड कराने लगे. अब तक लाखों ट्वीट हो चुका है. देश में नंबर वन में  #BABAKADHABA ट्रेंड कर रहा है. 

हिन्दुस्तान मेरे साथ

दुकान चलाने वाला 80 साल के कांता प्रसाद के वीडियो वायरल होने के बाद उनके दुकान पर आज अचानक सुबह से अब तक सैकड़ों लोग आ रहे हैं. वह किसी स्टार की तरह फेमस हो गए हैं. कांता प्रसाद कहते हैं कि वह 1990 से मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चला रहे हैं. लेकिन आज बहुत भीड़ दिखी. इससे लगता है कि उनके साथ पूरा भारत खड़ा है. कांता प्रसाद बताते हैं कि लॉकडाउन की वजह से बिलकुल बिक्री नहीं हो रही थी. आज पूरा हिंदुस्तान हमारे साथ है. 

बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस बोले- चलो बाबा के ढाबा

कांता प्रसाद के सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार भी सोशल मीडिया में एक्टिव हो गए हैं. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिखा कि दिल्ली! चलो 'बाबा का ढाबा' पर मटर पनीर खाते हैं! रवीना टंडन ने कहा कि जो भी यहां खाना खाए मुझे तस्वीर भेजे. मैं आपकी तस्वीरों के साथ एक स्वीट मैसेज लिखूंगी. वही, आप नेता सोम नाथ भारती पहुंचे उन्होंने कांता प्रसाद को सहयोग किया. अब कांता प्रसाद के चेहरे पर मुस्कान है.