मांझी से माले विधायक की मुलाकात पर बोले संतोष मांझी..वो हमारे तरफ आ जाए तो अच्छा रहेगा..उधर जंगलराज में बेकार फंसे हुए हैं

मांझी से माले विधायक की मुलाकात पर बोले संतोष मांझी..वो हमारे तरफ आ जाए तो अच्छा रहेगा..उधर जंगलराज में बेकार फंसे हुए हैं

PATNA: 12 फ़रवरी को विधानसभा में फ़्लोर टेस्ट होना है। इससे पहले सियासी खेला होने की चर्चा आम है। जेडीयू विधायक दल की बैठक के बाद आरजेडी ने विधायक दल की बैठक बुलाई। उधर बलरामपुर से माले विधायक महबूब आलम और सीवान के दरौली से माले विधायक सत्यदेव राम जीतन राम मांझी से मुलाकात करने पहुंच गये। बंद कमरे में बातचीत हुई। जिसके बाद यह चर्चा होने लगी की लालू ने मांझी को मनाने के लिए माले विधायक को दूत बनाकर भेजा। 


दिल्ली से पटना लौटे हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मंत्री संतोष सुमन से जब मीडिया ने पूछा कि माले के दो विधायकों ने आज जीतनराम मांझी से मुलाकात की है इस पर आपका क्या कहना है? मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए संतोष मांझी ने कहा कि मिलने दीजिए ना इससे क्या फर्क पड़ता है? 


हमलोग सोच रहे हैं कि वो हमारे तरफ आ जाए तो अच्छा रहेगा। उधर बेकार जंगलराज में फंसे हुए हैं। हमारे पास बहुमत है प्लोर टेस्ट में पास करेंगे। वो लोग ऐसे से ही टाय टाय फिस हो जाएंगे। हमारे पास यदि कोई विधायक आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। उनको रोक थोड़े ही सकते हैं। पूर्ण बहुमत से हमारी सरकार 12 तारीख को वापस आ रही है। 


वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह से जब पूछा गया कि जेडीयू और आरजेडी ने विधायक दल की बैठक बुलाई क्या कांग्रेस भी बैठक करेगी। इस पर अखिलेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस की बैठक रोज चलती है। हमारे सारे विधायक समय पर आ जाएंगे हैदराबाद से उड़ गये हैं।