मलाइका अरोड़ा फिर बनेंगी दुल्हन, इस दिन बजेगी शहनाई!

मलाइका अरोड़ा फिर बनेंगी दुल्हन, इस दिन बजेगी शहनाई!

DESK: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है. कटरीना कैफ, विक्की कौशल और आलिया भट्ट की शादी के बाद बॉलीवुड के एक और कपल की शादी की खबर आ रही है. बता दे कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जल्द ही एक दुसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है. यह कपल बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक है. वैसे लोग जो इन्हें शादी के बंधन में बंधते देखना चाह रहे थे उनकी मनसा अब जल्द ही पूरी होने वाली है और यह मौका इन दोनों कलाकारों के फैन्स केलिए काफी खुसी भरा हो सकता है.


इन दोनों कलाकारों को डेट किये लगभग 4 साल से ज्यादा का समय बीत चूका है और अब वो जल्द ही अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहे है. अगर खबरों की माने तो ऐसी खबर आ रही है की वो साल के अंत तक एक दुसरे के साथ शादी के बंधन में जुड़ जायेंगे. वही रिपोर्ट्स के अनुसार ये दोनों कलाकार  इस साल के नवंबर–दिसम्बर तक एक दुसरे से जुड़ जायेंगे. ऐसी खबर आ रही है कि इस शादी में उनके केवल परिवार के लोग और करीबी ही नजर आयेंगे. इनकी शादी भी रणवीर–आलिया, और विक्की–कटरीना के जैसे ही सीक्रेट तरीके से होगी.


आपको बता दे कि ये दोनों कलाकार अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेसा खबरों में बने रहे है. अरबाज़ खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा को लोगों के द्वारा काफी ट्रोल किया गया था साथ ही साथ उनके नाम पर मीम्स तक निकाल दी गयी थी, लेकिन दुनियां की इतनी तानें सुनने के बाद भी उनका प्यार अर्जुन कपूर के लिए फिंका नही पड़ा और आखिर वह अब जल्द ही अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका और अर्जुन भव्य तरीके से शादी नही करना चाहते है इसलिए वे शादी को रजिस्टर्ड कर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करेंगे. उनकी शादी के दौरान पूरा कपूर परिवार और मलाइका अरोड़ा के माता–पिता शामिल होंगे और साथ ही करीना कपूर भी उनकी  शादी में शामिल हो सकती है क्योंकि करीना के साथ इनकी अच्छी पहचान रही है जिस वजह से वो भी उनके करीबी की सूचि में आती है. 


साथ में यह भी खबर सामने आ रही है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सादगी से शादी करने के साथ साथ वह शादी से जुडी ड्रेस पे भी ज्यादा खर्च नही करना चाहते है. शादी रजिस्टर करने के दिन मलाइका अरोड़ा एक साधारण लेकिन आकर्षक साड़ी में नजर आएंगी तो वही अर्जुन कपूर एक साधारण कुर्ते में नजर आ सकते है और ग्रैंड पार्टी के लिये वो दोनों वेस्टर्न ड्रेस का चुनाव कर सकते है.