'मैं सिर्फ तुमसे ही प्यार करता हूं ...', शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ युवक छह महीने तक करता रहा गलत काम, जानिए क्या है पूरा मामला

'मैं सिर्फ तुमसे ही प्यार करता हूं ...', शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ युवक छह महीने तक करता रहा गलत काम, जानिए क्या है पूरा मामला

KHAGARIA : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे सही-गलत, सच और झूठ का फर्क करना बेहद मुश्किल होता जाता है। उन्हें लगता है कि प्रेमी या प्रेमिका की बातों में ही सारा संसार है। लेकिन, मामला तब हाथ से निकल जाता है जब इन दोनों रिश्तों के बीच बात शाररिक संबंध बनाने तक आ जाता है और उसके बाद फिर दूरियां बढ़ने लगती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला खगड़िया जिले से निकल कर सामने आ रही है। जहां शादी का झांसा देकर एक नाबालिग के साथ एक युवक ने संबंध बनाए और बात जब शादी पर आई तो फिर यह युवक आनाकानी करने लगा। जिसके बाद अब पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज होने पर युवक को अरेस्ट कर लिया है। 


दरअसल, खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से शादी का झांसा देकर गांव के ही एक युवक ने पिछले छह माह से शाररिक संबंध बनाता रहा। लेकिन, जब लड़की ने शादी करने का दबाब बनाया तो युवक आनाकानी करने लगे। जिसके बाद पीड़ित परिवार के लोग महिला थाना खगङिया में आरोपी युवक और उसके परिवार के लोगो पर मारपीट करने से लेकर योन शोषण का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस के द्वारा मामला तो दर्ज कर लिया गया है। लेकिन आरोपी युवक पर किसी तरह का कारवाई नहीं होने की वजह से पीड़ित परिवार के लोग काफी डरे सहमे हैं और महिला थाना से लेकर वरीय अधिकारी के ऑफिस का चक्कर लगा रहें हैं।


पीड़ित परिवार के लोगो की माने तो लड़का उसी के गांव का है और कई महीने से नाबालिग लड़की को डरा धमकाकर योन शोषण करता रहा। जब बात शादी पर आनकानी करने लगा। जिसके बाद लड़की के पक्ष वाला लड़का के घर जाकर इस ममाले की शिकायत की गई तो वहां भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। 


इधर,आरोपी लङका का हथियार के साथ एक वीडियो पर सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो हाथ में एक देशी कट्टा लिए हुए और फायरिंग की कोशिश कर रहा है। लेकिन, उससे एक बार फायरिंग नहीं होती है तो वापस से वह फायरिंग करता है। हालांकि, फर्स्ट बिहार इस वीडियो के सटीकता की पुष्टि नहीं करता है। वहीं, इस मामले में खगङिया एसपी अमितेश कुमार की माने तो, इसको लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द आरोपी युवक की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।