महनार रेप पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे पृथ्वी कुमार माली, हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की मांग

महनार रेप पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे पृथ्वी कुमार माली, हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की मांग

VAISHALI : भारतीय जन परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने महनार थाना क्षेत्र में मृतक नाबालिग लड़की के घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. बता दें कि बीते दिनों महनार में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गयी थी. 


परिजनों से मुलाकात के बाद पृथ्वी कुमार माली ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों की बहार है. कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है. लड़कियों और महिलाओं के साथ लगातार हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार की होनहार बेटी के साथ इतनी बड़ी वारदात हो गई, लेकिन न तो सरकार और न ही प्रशासन को चिंता है. 


भारतीय जन परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि भारतीय जन परिवार पार्टी बिहार की बेटी के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए हरसंभव कोशिश करेगी. 


उन्होंने सरकार से स्पीडी ट्रायल कराकर अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग रखी. माली ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीड़िता के परिवार से मिलना चाहिए और उन्हें हर सम्भव सहयोग करना चाहिए.