अनुराधा पौडवाल पर महिला ने बेटी होने का किया दावा, 50 करोड़ रुपए का मांगा हर्जाना, DNA टेस्ट कराने की मांग

अनुराधा पौडवाल पर महिला ने बेटी होने का किया दावा, 50 करोड़ रुपए का मांगा हर्जाना, DNA टेस्ट कराने की मांग

DESK: केरल की एक महिला ने सिंगर अनुराणा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया है. महिला ने इसको लेकर अनुराधा से 50 करोड़ रुपए हर्जाना की मांग की है. यही नहीं उसने डीएनए टेस्ट कराने की मांग भी की है. बता दें कि अनुराधा के एक बेटा और एक बेटी है जो उनके साथ ही रहती हैं. वह पति के साथ मुंबई में रहती हैं.

4 दिन की थी तो अनुराधा ने मुझे सौंप दिया था किसी और को

तिरुवनंतपुरम की रहने वाली 45 साल करमाला मोडेक्स ने दावा किया है कि जब वह चार दिन की थी तो अनुराधा पौडवाल ने उसे पालन पोषण करने वाले पोंनाचन को सौंप दिया था. क्योंकि उस समय अनुराधा का करियर बुलंदी पर था. वह बच्चे संभालने को लेकर तैयार नहीं थी. इसलिए उसने मुझे पोंनाचन को सौंप दिया. वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि करमाला जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्हें उससे वंचित रखा गया. इसलिए करमाला को मुआवजा मिलना चाहिए.

पिता ने मरने से पहले किया खुलासा

करमाला ने दावा किया कि मुझे पालकर बड़ा करने वाले पोंनाचन सेना में थे. वह इस दौरान महाराष्ट्र में पदस्थापित थे बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया. वह अनुराधा के अच्छे दोस्त थे. लेकिन वह मरने से पहले यह बात बताई. यह बात उनकी पत्नी को भी पता नहीं था. उनके पहले से तीन संतान थी और वह चौथे के रूप में मुझे पाल पोषकर बड़ा किया.  मैंने अनुराधा से कई बार कॉल करके संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन कोई जवाब नहीं दिया और जान बूझकर मेरे नंबर को ब्लैकलिस्ट में डाल दिया.