महाराष्ट्र विधानसभा में विधायकों ने ली शपथ, भाई-बहन के बीच गिले-शिकवे हुए दूर, अजित पवार से गले मिलीं सुप्रिया सुले

महाराष्ट्र विधानसभा में विधायकों ने ली शपथ, भाई-बहन के बीच गिले-शिकवे हुए दूर, अजित पवार से गले मिलीं सुप्रिया सुले

MUMBAI: लंबे समय से महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापटक का अंत हो गया है. सियासी गहमागहमी के बीच आज विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया, जहां विधायकों को शपथ दिलाई गई. प्रोटेम स्पीकर कालीदास कोलांबकर ने विधायकों को शपथ दिलाई. देवेंद्र फडणवीस, अशोक चव्हाण और अजित पवार ने भी विधायक पद की शपथ ली है.


इससे पहले विधानसभा पहुंचे विधायकों का सुप्रिया सुले ने गर्मजोशी से स्वागत किया. सारे गिले-शिकवों को भुलाते हुए सुप्रिया सुले ने भाई अजित पवार को गले लगा लिया. सुले ने कहा कि 'न तो पार्टी में और न ही परिवार में कोई अनबन है. उन्होंने कहा कि परिवार में अनबन हो सकती है, लेकिन अलगाव नहीं हो सकता है. हम दोनों की बात की जाए तो वे मेरे भाई हैं और हमारे बीच कभी कोई विवाद नहीं रहा है'. वहीं विधानसभा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी सुप्रिया सोले ने ने स्वागत किया और उनसे हाथ मिलाया.


वहीं सीएम पद की शपथ लेने से पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ पत्नी रश्मी ठाकरे भी साथ रहीं. आपको बता दें कि कल यानी गुरुवार शाम को उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.