महंगाई के खिलाफ तेजस्वी का हल्ला बोल, कहा.. सरकार बेशर्म हो गयी है

महंगाई के खिलाफ तेजस्वी का हल्ला बोल, कहा.. सरकार बेशर्म हो गयी है

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज कमरतोड़ महंगाई के खिलाफ शंखनाद करते हुए सरकार पर हल्ला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि देश में आम आदमी महंगाई के बोझ तले दबा जा रहा है और सरकार बेशर्मी का चश्मा पहने हुए हैं. तेजस्वी ने कहा कि आज पेट्रोल डीजल की कीमतें आसमान छू रही है. किसानों को खेती करने के लिए साहस जुटाना पड़ रहा है. महंगाई की ऐसी मार देश में कभी नहीं झेली होगी.


तेजस्वी यादव ने बीजेपी के जिला अध्यक्ष शराब पीते हुए फोटो वायरल होने के मामले पर भी सरकार के ऊपर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि मंत्री के भाई का शराब कनेक्शन सामने आया था. लेकिन इस मामले में लीपापोती हो गई. तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने विधानसभा में जिस मामले को उठाने का काम किया.  सरकार में बैठे लोग शराब दिखाने का काम कर रहे हैं. 


आईएएस अधिकारी सुधीर कुमार की कंप्लेंट दर्ज नहीं होने पर भी तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री से एक बार फिर सवाल किया है. तेजस्वी ने कहा है कि अगर मेरे ऊपर हत्या का आरोप लगाया गया तो मैंने सामने आकर सभी आरोपों का सामना किया. लेकिन नीतीश कुमार डर रहे हैं. अगर नीतीश कुमार सच्चे हैं. तो उन्हें डरने की क्या जरूरत.