तेजस्वी यादव ने की PM मोदी की मिमिक्री : कहा- नौजवानों की शादी होने नहीं दे रहे हैं नरेंद्र मोदी

तेजस्वी यादव ने की PM मोदी की मिमिक्री : कहा- नौजवानों की शादी होने नहीं दे रहे हैं नरेंद्र मोदी

MADHUBANI : बिहार में पांचवे चरण का मतदान 20 मई को है। इस दिन लोकसभा की पांच सीटों मधुबनी, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर में वोटिंग होगी। मधुबनी में महागठबंधन के प्रत्याशी अली अशरफ फातमी के पक्ष में राजद नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी की मिमिक्री की। कहा कि नरेंद्र मोदी नौजवानों की शादी होने नहीं दे रहे हैं। हमने बिहार में पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरियां दी हैं। हम लोगों ने किसी से मंगलसूत्र नहीं छीना बल्कि नौजवानों का ब्याह करवा कर मंगलसूत्र दूल्हन को पहनवाया है। जबकि प्रधानमंत्री मंगलसूत्र छीनने की बात कर रहे हैं।


बता दें कि मधुबनी में महागठबंधन के प्रत्याशी अली अशरफ फातमी और एनडीए प्रत्याशी अशोक कुमार यादव के बीच सीधा मुकाबला है। अली अशरफ फातमी को वोट देने की अपील तेजस्वी यादव ने मधुबनी की जनता से की। इस दौरान मधुबनी के मंच से तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री भी की। तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी के अंदाज में कहा कि भाईयों और बहनों, ये विपक्ष के लोग अगर सरकार में आ जाएंगे तब मंगलसूत्र छीन लेंगे। जिनके पास दो भैंस होगी तो एक भैंस भी ले लेंगे। आपके बाप-दादा की संपत्ति तक छीन लेंगे।


तेजस्वी ने पूछा कि क्या यही प्रधानमंत्री के बात करने का स्तर है? मंगलसूत्र की जहां तक बात है, प्रधानमंत्री जी आप तो नौजवानों की शादी तक होने नहीं दे रहे हैं। नौजवानों को नौकरी लगती है तभी न उसकी शादी होती है और तब नौजवान अपनी पत्नी को मंगलसूत्र पहनाता है। 


तेजस्वी ने कहा कि हमने बिहार में पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरियां दी हैं। हम लोगों ने किसी से मंगलसूत्र नहीं छीना बल्कि नौजवानों का ब्याह करवा कर मंगलसूत्र दूल्हन को पहनवाया है। जबकि प्रधानमंत्री मंगलसूत्र छीनने की बात कर रहे हैं।


तेजस्वी यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि हमलोगों ने तो घर बसाने का काम किया है और मोदी जी लोगों के बीच तकरार और नफरत पैदा करते हैं। हम कलम बांटते हैं और वह तलवार बांटते हैं। हम प्यार की बात करते हैं और वह नफरत की बात करते हैं। यहां आकर हिन्दू-मुस्लिम-मंदिर-मस्जिद-सनातन-इस्लाम और नहीं तो पाकिस्तान पर बोलते रहते हैं। 


तेजस्वी ने कहा कि हम मोदी जी से पूछेंगे कि बेरोजगारी क्यों नहीं हटी? हम जब मोदी जी से पूछते हैं कि हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किये थे, उन वादों का क्या हुआ? तब वह बोलेंगे कि  तेजस्वी को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। अजीब हाल है भाई।


तेजस्वी ने आगे कहा कि हमलोग नवरात्र से पहले मछली खा रहे थे। तब मोदी जी को मछली का कांटा लग रहा था। मोदी जी अब हमें बताएंगे कि हमलोग क्या पहने, क्या खाएं और क्या पीयें। हमे इन बातों पर चर्चा नहीं करनी है। क्योंकि यह कोई मुद्दा ही नहीं है। मोदी जी जान-बूझ कर ऐसी बातें करते हैं ताकि लोग उनसे काम की बात न पूछें। केवल हिन्दू-मुसलमान आपस में लड़ता रहे और इसी काम में मोदी जी लोगों को लगा देते हैं।