BJP सांसद अजय निषाद ने अब मदरसे और मौलवियों पर साधा निशाना, बोले.. धर्म के नाम पर गलत काम होता है

BJP सांसद अजय निषाद ने अब मदरसे और मौलवियों पर साधा निशाना, बोले.. धर्म के नाम पर गलत काम होता है

PATNA : बांका स्थित मदरसे में ब्लास्ट का मामला भले ही ठंडा पड़ गया हो लेकिन इस मसले पर सियासी बयानबाजी रह रहकर माहौल को गरमा रही है। बीजेपी के सांसद अजय निषाद ने अब मदरसे और मौलवियों पर निशाना साधा है। मुजफ्फरपुर से बीजेपी के सांसद अजय निषाद ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि मदरसे और उसको चलाने वाले धर्मगुरुओं की तरफ से गलत एक्टिविटी की जाती है। बीजेपी सांसद ने दरभंगा ब्लास्ट और उसके पहले बांका और सिवान में ब्लास्ट की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही है। अजय निषाद ने कहा है कि इन सभी मामलों को एनआईए के जिम्मे जांच के लिए दिया जाना चाहिए।


बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा है की मदरसे और उसको संचालित करने वाले धर्मगुरु यह नहीं चाहते हैं कि अल्पसंख्यक समाज के लोग ज्यादा पढ़े-लिखे। इन मौलवियों को पता है कि अगर समाज के लोग ज्यादा पढ़ लिख गए तो वह धर्म गुरुओं के प्रभाव में नहीं रहेंगे। ऐसे धर्मगुरु लोगों का इस्लाम के नाम पर इस्तेमाल करते हैं। धर्म के नाम पर गलत एक्टिविटी के लिए उन्हें गुमराह किया जाता है और शोषण भी होता है। बीजेपी सांसद ने कहा कि यही लोग आगे चलकर आतंकवादी बनते हैं और गोली खाकर मर जाते हैं या जेल में सड़ जाते हैं। उनको देखने वाला तक कोई नहीं रहता। अजय निषाद ने कहा है कि इन सारी समस्याओं की जड़ में धर्म के नाम पर नफरत घोलने वाले लोग हैं।



एक कदम और आगे बढ़ते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि मान लीजिए अगर कोई पढ़ाने का काम कर रहा है तो इसमें कोई हर्ज नहीं। लेकिन अगर देश के अंदर आतंकवादी गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है तो यह बेहद चिंताजनक है। बीजेपी सांसद ने सरकार से मांग की है कि वह इस तरह की घटनाओं को गंभीरता से लें और कड़ी कार्रवाई करे। जाहिर है बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद एक बार फिर सियासत गर्म होगी।