BIHAR NEWS : मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, देर शाम घर से निकला बाहर

BIHAR NEWS : मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, देर शाम घर से निकला बाहर

GAYA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला गया से निकल कर सामने आया है। जहां में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब एक ताजा मामला गया से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को बड़ी चुनौती दी है।जिले के आमस थाना क्षेत्र के सिहुली गांव के पास बनकट पहाड़ी पर अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। 


जानकारी के मुताबिक मंगलवार को अहले सुबह पुलिस ने बनाकट पहाड़ी के पास से यह शव बरामद किया है। इस शव के गर्दन पर 2 गोली मारी गई है। इस घटना के बाद पुलिस ने शव के पास दो खोखा भी बरामद किया है। हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस शक के आधार पर लोगों से पूछताछ की जा रही है।  


बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान 27 वर्षीय गुड्डू कुमार के रूप में की गई है, जो चंडी स्थान का रहने वाला था। वह मछली का व्यवसाय करता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार कल देर शाम वह किसी काम से निकला था, लेकिन फिर वह वापस नहीं लौटा। अब इसका शव बरामद किया गया है। इसके बाद पुलिस मामले की सुचना दे दी गई है। 


इधर, इस पुरे मामले में युवक का शव बरामद किया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस इस मामले में एक्शन मोड में काम कर रही है। इसके साथ ही अन्य चीज़ों पर भी नजर बनी हुई है।