सेक्स रैकेट में पकड़ी गई 16 कॉल गर्ल्स, विदेशी लड़कियां आती थी फ्लाइट से

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई 16 कॉल गर्ल्स, विदेशी लड़कियां आती थी फ्लाइट से

DESK: पंजाब के लुधियाना में पुलिस ने एक साथ चार होटलों में रेड किया. रेड के बाद बड़ा सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. 4 विदेशी समेत 16 युवती को पकड़ा गया है. इसके अलावे 18 पुरूषों को गिरफ्तार किया गया है, छापेमारी के बाद होटल में हड़कंप मच गया. 

फोटो दिखाकर विदेश से बुलाई जाती थी लड़कियां

छापेमारी में पकड़ी गई 4 लड़कियों ने पूछताछ में बताया है कि यहां पर फाइनल करने के बाद दलाल बुलाते थे. वह फ्लाइट से आती थी. इसके एवज में मोटी रकम भी लेती थी. होटलों में इसको लेकर अलग से कमरे बुक होते थे. 

कई तरह के दवा बरामद

छापेमारी के दौरान पुलिस ने विदेशी शराब बरामद हुआ है. इसके अलावे सेक्सवर्धक दवाइयां, टीके, नशा और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि बस अड्डे के पास स्थिति कई होटलों में सेक्स रैकेट चलता है. जिसके बाद अलग-अलग टीमों ने होटल मरहबा, रॉयल गेस्ट हाउस, होटल स्टार और होटल पार्क ब्लू छापेमारी की. जिसके बाद अफरातफरी मच गई.

होटल का मालिक भी गिरफ्तार

पुलिस ने होटल पार्क ब्लू के मालिक और स्टाफ को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि होटलों में रेड करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन संबंधित इलाके के कुछ पुलिस अधिकारियों को भी इसकी सूचना नहीं दी गई फिर भी सूचना मिल गई थी. एक होटल संचालक के अनुसार रेड के बारे में उसे पहले ही पता चल गया था. चारों होटल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर, कैश, मोबाइल और अन्य सामान भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.