गैस एजेंसी कर्मी से लूटकांड का खुलासा, हथियार के साथ दो बदमाश अरेस्ट

गैस एजेंसी कर्मी से लूटकांड का खुलासा, हथियार के साथ दो बदमाश अरेस्ट

SAHARSA: सहरसा पुलिस ने गैस एजेंसी के कर्मी से लूटपाट के मामले का खुलासा कर दिया है। पिछले दिनों राजा गैस एजेंसी के वेंडर कारी यादव के साथ लूटपाट की घटना हुई थी। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने एजेंसी कर्मी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस मामले में सदर थाना पुलिस ने दो बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।


दरअसल, बीते गुरुवार को एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर गैस एजेंसी के भेंडर से 32 हजार रुपए लूट लिए थे। जख्मी कारी यादव के बयान के आधार पर सहरसा सदर थाना की पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। इसी दौरान पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान कर कांड का सफल उद्भेदन करते हुए मामले में संलिप्त अपराधियों में से दो बदमाशों को पुलिस ने घटना के इस्तेमाल हथियार, मोबाइल तथा लूटे गयी 32 हजार कैस में से साढ़े 6 हजार रुपए बरामद किया है।


वहीं घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधियों में दीपक कुमार और मो.जाकिर शामिल हैं। जिसके पास से एक देसी पिस्टल, एक गोली, दो मोबाइल एवं लूट की रकम में से 65 सौ रुपए को बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर रही है।