लोकसभा चुनाव को लेकर डरे हुए हैं प्रधानमंत्री, बोली मीसा भारती..विपक्ष को डराने की कोशिश

लोकसभा चुनाव को लेकर डरे हुए हैं प्रधानमंत्री, बोली मीसा भारती..विपक्ष को डराने की कोशिश

PATNA: लैंड फॉर जॉब्स मामले में मंगलवार को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ईडी ने दफ्तर में बुलाया। ईडी दफ्तर से तेजस्वी यादव से  पूछताछ जारी है। रेलवे में नौकरी के बदले जमीन मामले को लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। ईडी के 12 अफसरों की टीम उनसे 60 सवाल कर रही है। ईडी की इस कार्रवाई पर लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा कि देश की जितनी भी विपक्षी पार्टियां है उनके नेताओं को डराने की कोशिश की जा रही है। देश की जनता देख रही है इसका खामियाजा बीजेपी और पीएम मोदी को भुगतना पड़ेगा। 


बता दें कि तेजस्वी यादव सुबह साढ़े 11 बजे से पटना के बैंक रोड स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे थे। इससे पहले कल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से करीब दस घंटे तक ईडी की टीम ने पूछताछ की थी। ईडी की इस कार्रवाई पर राज्यसभा सांसद व लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा कि 2024 में होने वाली लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री जी काफी डरे हुए हैं। झारखंड में भी बिहार की तरह करने की कोशिश की जा रही है। हेमंत सोरेन को भी डराने की कोशिश की जा रही है। हेमंत सोरेन ने 29 से 31 तक हाजिर होने का समय दिया था लेकिन इससे पहले ही ईडी के अधिकारी उनके दिल्ली स्थित आवास पर पूछताछ के लिए पहुंच गयी। मीसा भारती ने कहा कि देश की जितनी भी विपक्षी पार्टियां है उनके नेताओं को डराने की कोशिश की जा रही है। देश की जनता देख रही है इसका खामियाजा बीजेपी और पीएम मोदी को भुगतना पड़ेगा।  


पटना स्थित ईडी कार्यालय के बाहर राजद नेता और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखी जा रही है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव, मीसा भारती सहित राजद के कई नेता मौजूद हैं। राजद नेताओं का कहना है कि जो बीजेपी के साथ चले जाते हैं दूध से धुल जाते हैं। हमारे नेता को टारगेट किया जा रहा है। 17 महीने में लाखों लोगों को नियुक्ति पत्र दिया गया पहले कॉन्ट्रेक्ट पर नौकरी मिलती थी लेकिन तेजस्वी यादव ने नियमित नौकरी लोगों को दी। तेजस्वी यादव ने 5 लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार दिया। जो काम एनडीए 17 साल में नहीं कर पाई वो तेजस्वी यादव ने 17 महीने में करके दिखाया।