लोगों तक मुफ्त भोजन और ऑक्सीजन पहुंचा रहा जाप सेवा दल, राजू दानवीर ने कहा.. हर जरूरतमंद की करेंगे सेवा

लोगों तक मुफ्त भोजन और ऑक्सीजन पहुंचा रहा जाप सेवा दल, राजू दानवीर ने कहा.. हर जरूरतमंद की करेंगे सेवा

PATNA : जन अधिकार पार्टी की ओर से पटना के सभी सरकारी असप्तालों में आज चौथे दिन भी कोरोना मरीजों के परिजनों के बीच भोजन का वितरण किया गया। भोजन वितरण का काम जन अधिकार युवा परीषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर के नेतृत्व में जन अधिकार सेवा दल द्वारा लगातार किया जा रहा है। इस दौरान उनके साथ सेवा दल के सचिदानंद राय,भानू यादव, अवध किशोर ,आदित्य मिश्रा, चन्दन कुमार,  अमित जयसवाल, नीतीश कुमार   अमर जीत कुमार, विक्की कुमार, विटटू कुमार, राहुल कुमार सुदेश जयसवाल इत्यादि मौजूद रहे। 


भोजन विरतण के उपरांत राजू दानवीर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जन अधिकार सेवा दल विगत 4 मई से लगातार सुबह - शाम पटना के सरकारी असप्तालों में ईलाज करा रहे मरीजों के परिजनों के बीच अनिश्चतकालीन लंगर के तहत भोजन वितरण कर रही है। इसके अलावा भोजन का वितरण उन निजी असप्तालों में भी होता है, जहां लोग कोरोना का इलाज करा रहे हैं और वे हमें फोन से संपर्क करते हैं। 


दानवीर ने कहा कि इस लंगर की खास बात यह है कि यह कई लोगों के सहयोग से चल रहा है और इसमें हम मरीजों के परिजनों तक पौष्टिक भोजन पहुंचा रहे हैं। ताकि वे खाने - पीने की समस्या में उलझे बिना, अपने मरीजों का इलाज करा सकें। इसके अलावा सेवा दल हमेशा अपने से ऑक्सीजन सिलिंडर लेकर चलती है, ताकि जहां भी जरूरत हो लोगों की जान बचाने की वहां हम ऑक्सीजन भी पहुंचाते हैं। उन्होंने कहा कि यह कार्य जाप अध्यक्ष पप्पू यादव जी के सेवा भाव और मार्गदर्शन में हो रहा है, जिसमें हम सब लगे हैं।