लॉकडाउन में 2 लड़कियां कर रही थीं सेक्स का धंधा, शटर उठाते ही शर्म से लाल हुए पुलिसवाले, देखिये तस्वीरें

लॉकडाउन में 2 लड़कियां कर रही थीं सेक्स का धंधा, शटर उठाते ही शर्म से लाल हुए पुलिसवाले, देखिये तस्वीरें

CHANDIGARH : लॉकडाउन में ऐसे मामले सामने आ रहे हैं. जिससे लोग हैरान हो जा रहे हैं. कोरोना संकट की इस घड़ी में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन पुलिस ने एक ऐसे मामले का खुलासा किया है, जिससे लोग भी दंग रह गए. दरअसल पुलिस ने जिस्म के धंधे का बड़ा खुलासा किया है.


मामला पंजाब के कपूरथला इलाके का है. जहां कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के डर से शटर डाउन कर सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था. गुप्त सूचना मिलने के बाद एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने जब छापेमारी की तो वर्दीवाले भी हैरान रह गए. कपूरथला के इस गेस्ट हाउस में 2 लड़कियां, एक लड़का और गेस्ट हाउस का मालिक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए.



पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शटर नीचे गिरा हुआ था और अंदर जिस्म का गोरखधंधा चल रहा था. पुलिस शटर उठाकर जब अंदर घुसी तो गेस्ट हाउस का मालिक भी अंदर ही था. पुलिस जब कमरों को चेक करते हुए अंदर दाखिल हुई तो एक कमरे में दो लड़कियां और एक लड़का दिखाई दिया. पुलिस को आता देख सभी ने जल्दी-जल्दी कपड़े पहने.



छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम ने एक-एक कमरे की तलाशी ली. इस ठिकाने के मालिक से पुराने सीसीटीवी फुटेज निकलवाए तो उसमें भी संदिग्ध गतिविधियां दिखाई दीं. इसके बाद पुलिस इन्हें अपने साथ ले गई. जानकारी के अनुसार, इस कॉम्प्लेक्स का एक और मालिक दिल्ली के रोहिणी इलाके का रहने वाला है. सिटी थाना प्रभारी हरजिंदर सिंह ने बताया कि कॉम्प्लेक्स में चलने वाले इस अवैध गेस्ट हाउस की पहले भी शिकायत आयी थी. पुलिस ने फौरन मौके पर रेड मारकर आरोपियों पकड़ लिया. पकड़े गए लोगों में दो लड़कियां, एक लड़का और एक गेस्ट हाउस का मालिक था. इन पर कर्फ़्यू के उल्लंघन का मामला भी दर्ज होगा.