लॉकडाउन में प्रेमिका ने रात में आशिक को बुलाया, अंधेरे कमरे में पकड़े गए दोनों, प्रेमी की हत्या

लॉकडाउन में प्रेमिका ने रात में आशिक को बुलाया, अंधेरे कमरे में पकड़े गए दोनों, प्रेमी की हत्या

VAISHALI : कोरोना संकट की महामारी के बीच एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. वैशाली में प्रेम प्रसंग के आरोप में एक लड़के की मौत से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या का आरोप गर्लफ्रेंड के परिजनों के ऊपर लगा है. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.


कमरे में पकड़ा गया आशिक
वारदात वैशाली जिले के बिदुपुर थाना इलाके की है. जहां मई गांव में 18 साल के एक लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक लड़के को उसकी प्रेमिका के साथ एक कमरे में पकड़ा गया था. जिससे नाराज उसकी प्रेमिका के घरवालों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए. उसके बाद लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना की खबर मिलते ही लड़के के परिजन भी मौके पर पहुंचे और युवक को बचाने की कोशिश की. जब वे लोग नहीं सुने तो उन्होंने बिदुपुर पुलिस और स्थानीय मुखिया को घटना की सूचना दी.


इलाज के दौरान तोड़ा दम
वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मुखिया के पति रणवीर राय ने बताया कि हमलावर इतने आक्रामक थे कि उन्होंने उनकी बात नहीं मानी और लड़के की पिटाई करते रहे. पुलिस के आने पर वे भाग गए और घायल लड़के को इलाज के लिए बिदुपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई.


प्रेमिका ने आधी रात को बुलाया था
इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार ने कहा कि हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई है. युवक की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक युवक के भाई  रोशन कुमार ने आरोप लगाया कि उसके भाई को लड़की ने जानबूझकर आधी रात को मिलने के लिए अपने घर पर बुलाया था. भाई ने अधिकारियों को इस हत्या में शामिल आरोपियों का नाम बताया है. SHO अमरेन्द्र कुमार ने आगे बताया कि इस हत्याकांड में एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. घटना के पीछे प्रेम प्रसंग को कारण बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इलाके में कैंप कर रही है. गांव में अतिरिक्त सशस्त्र बल पुलिस तैनात की गई है.