लॉकडाउन-3 में मोनालिसा के बेडरूम का फोटो वायरल, हॉट तस्वीरें देखकर गदगद हुए फैंस

लॉकडाउन-3 में मोनालिसा के बेडरूम का फोटो वायरल, हॉट तस्वीरें देखकर गदगद हुए फैंस

PATNA : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा लॉक डाउन में सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. अपनी अदाकारी और आइटम सॉन्ग में हॉट लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली मोनालिसा एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, बेडरूम में ली गईं उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.


भोजपुर फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और निरहुआ के साथ काम कर चुकी मोनालिसा फिलहाल छोटे पर्दे पर भी अपनी अदाकारा से सबका मन मोह रही हैं. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर 5 तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा काफी बोल्ड दिख रही हैं.




कोरोना वायरस के कारण पूरा भारत लॉकडाउन में जी रहा है. ऐसे में मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर सेक्सी तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा है, 'नए दिन के साथ नई ताकत और नए विचार आते हैं.' कुछ ही घंटों के भीतर उनके इस पोस्ट को लाखों लोग देख चुके हैं.




इससे पहले भी मोनालिसा ने वर्कआउट की एक तस्वीर शेयर की और वर्कआउट करने का मैसेज दिया था. लॉकडाउन के दौरान उनके द्वारा शेयर की गई एक अन्य पोस्ट की भी खूब चर्चा है. इस पोस्ट में भी वो काफी हॉट दिख रही हैं. इसमें भी उन्होंने कभी हार न मानने की बात कही है.