चिराग पासवान के सांसद ने CM नीतीश से की मुलाकात, राजनीतिक गलियारे में चर्चा तेज

 चिराग पासवान के सांसद ने CM नीतीश से की मुलाकात, राजनीतिक गलियारे में चर्चा तेज

PATNA : बड़ी खबर बिहार के राजनीतिक गलियारे से आ रही है,जहां लोजपा-जेडीयू के खटास के बीच चिराग पासवान के सांसद ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. लोजपा के सांसद के इस मुलाकात के बाद बिहार के राजनीतिक गलियारे में चर्चा तेज हो गई है. 

लोजपा के सांसद चंदन सिंह पहली बार नवादा सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार रविवार की शाम एक अणे मार्ग स्थित सीएम के  आधिकारिक आवास पर चंदन सिंह और सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात हुई. जिसके बाद से बिहार से सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है. हालांकि लोजपा की तरफ से इस मुलाकात को लेकर सफाई दी गई है, लोजपा के प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने कहा कि क्षेत्र के विकास को लेकर मुलाकात की गई है. इसका कोई दूसरा मतलब नहीं निकाला जाए.

वहीं लोजपा सांसद ने इस मुलाकात को राजनीति से अलग बताया है. उन्होंने कहा कि मैंने अपने  संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर सीएम से मुलाकात की. इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जाने की आवश्यकता नहीं है.

बता दें कि लोजपा के सांसद चंदन सिंह ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर बिहार के सियासी माहौल को गर्म कर दिया है. यह मुलाकात इसलिए महत्‍वपूर्ण है कि क्योंकि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान से ही चिराग पासवान सीएम पर लगातार हमला बोल रहे हैं.