लिफ्ट में फंसकर 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, CCTV में कैद हो गई पूरी घटना

लिफ्ट में फंसकर 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, CCTV में कैद हो गई पूरी घटना

DESK : एक दर्दनाक तस्वीर मुंबई के धरावी से सामने आई है, जहां लिफ्ट में फंसकर एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई. ये पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. 

यह हादसा मुंबई के धारावी इलाके की घोषी शेल्टर बिल्डिंग में हुई है. घटना शनिवार दोपहर 1 बजे की है. बताया जाता है कि इसी बिल्डिंग में रहने वाले तीन भाई बहन ग्राउंड फ्लोर पर खेलने के दौरान लिफ्ट में चढ़े और लिफ्ट का बटन दबा दिया. 

 कुछ ही पल में लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल तक आ गई, पहले दोनों लड़की बाहर निकली उसके बाद पांच वर्षीय हुजैफा बाहर निकलता है, लेकिन इस से पहले की हुजैफा बाहर निकलता लिफ्ट के बाहर का लकड़ी का दरवाजा बंद हो जाता है, हुजैफा लिफ्ट के दरवाजे और बाहर के लकड़ी के दरवाजे के बीच मे फंस जाता है, और अगले ही पल लिफ्ट चल पड़ती है. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है. 

लकड़ी के दरवाजे और लिफ्ट के दरवाजे के बीच फंसा हुजैफा भी लिफ्ट के साथ नीचे चला जाता है और हुजैफा की मौत हो जाती है. हादसे के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और हुजैफा को बाहर निकाला गया पर तबतक उसकी मौत हो गई. इस हादसे के बाद साहू नगर पुलिस ने एडीआर के तहर मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.