लॉ प्रेप ट्यूटोरियल ने छठ व्रतियों के बीच साड़ी और अन्य पूजन सामग्री का किया वितरण

लॉ प्रेप ट्यूटोरियल ने छठ व्रतियों के बीच साड़ी और अन्य पूजन सामग्री का किया वितरण

PATNA: क्लैट की संस्था लॉ प्रेप ट्यूटोरियल ने बुधवार को 500 से अधिक छठ व्रतीयों के बीच साड़ी एवं छठ पूजा की सामग्री का वितरण किया। इसमे मुख्य रूप से साड़ी, नारियल, सुप, फल, खास बाहर से मंगाये गए सेब और अन्य सामग्री शामिल थी।


इस अवसर पर लॉ प्रेप ट्यूटोरियल के को-फाउंडर अभिषेक गुंजन ने समस्त राज्यवासियों को लोक आस्था के महापर्व छठ की शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा कि छठ महापर्व बिहार का सबसे बड़ा और पवित्रता का पर्व है। इसलिए यह जरूरी है कि हम छठ व्रतियों को सहयोग करे, खासतौर पर वे व्रतियों जिनकी परिवार साधन वीहीन है और उन्हें मदद की जरूरत है, ऐसे में उनके बीच पूजन सामग्री वितरण कर उन्हें हम इस महापर्व को संपन्न कराने में सहयोग देते है, ऐसी कोशिश हमें और सबको करनी चाहिए।


उन्होंने कहा कि लॉ प्रेप ट्यूटोरियल परिवार पिछले 5 वर्षों से छठ के अवसर पर व्रतियों को पूजन सामग्री और साड़ी वितरण करता है। निदेशक हिमांशु शेखर ने बताया की छठ महापर्व में व्रतियों को सहयोग करने से ना सिर्फ मुझे आत्म संतुष्टि मिलती है, बल्कि मैं भी इस पर्व में अपनी भागीदारी समझता हूं। इस अवसर पर अभिषेक के पिता सुधीर सिंह भी मुस्तैद दिखे। साथ ही सुशील सिंह, मयंक चौधरी, चुन्नू सिंह, टुनटुन सिंह, सतीश सिंह और अन्य लोग मौजूद रहें।