रांची जाने से पहले भावुक हुए तेजस्वी, बोले-पापा जल्द ठीक हो जाएंगे

रांची जाने से पहले भावुक हुए तेजस्वी, बोले-पापा जल्द ठीक हो जाएंगे

PATNA:  लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने के बाद परिवार के सभी लोग परेशान हैं. तेजस्वी यादव मां राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव के साथ रांची पिता से मुलाकात करने जा रहे हैं. रांची जाने से पहले तेजस्वी यादव मीडिया से बात करते हुए इमोशनल हो गए. उन्होंने कहा कि पापा जल्द ठीक हो जाएंगे. 



कई रिपोर्ट आना अभी बाकी

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद की कोरोना टेस्ट निगेटिव आई है. कई रिपोर्ट आना अभी बाकी है. उनको कई बीमारी है. उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही है. उनसे मिलने के लिए वह अपने भाई और मां के साथ रांची जा रहे हैं.


जल्द मुलाकात की कोशिश

तेजस्वी यादव ने कहा कि विशेष परिस्थिति में जा रहे हैं. मुलाकात हमलोग जल्द से जल्द करना चाहते हैं. बाकी जेल अधिकारियों के उपर अनुमति देने को लेकर है. दीदी मीसा भारती रांची में हैं. वह डॉक्टरों से बात कर हालचाल जाना है. 


नीतीश को डर क्यों

तेजस्वी ने कहा कि सीएम भूल गए है कि वैशाली ही लोकतंत्र की जननी है. लोगों को बोलने का हक छिन नहीं सकते हैं. अगर कोई गड़बड़ करता है तो क्या कोई बोलेगा नहीं है. नीतीश समाजवादी नेता हैं तो उनको किस बात की डर है. अगर आलोचना से डर है तो सरकार में हो रहे गलत कामों को बंद कर दें. इस सरकार से लोकतंत्र का खतरा है.


किसी का मुंह बंद नहीं कर सकते नीतीश

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार को इस कानून को खत्म करना चाहिए. यह कानून नीतीश कुमार के कहने पर बना है. नीतीश कुमार किसी के मुंह पर ताला नहीं लगा सकते हैं. जेडीयू चुनाव में तीसरी पार्टी बनी हैं. अभी भी नीतीश कुमार नहीं सुधरते हैं तो उनकी पार्टी बर्बाद हो जाएगी. तेजस्वी ने कहा कि हमलोग आज भी कहते हैं कि आरसीपी टैक्स के बिना बिहार में कोई काम नहीं होता है.