विधान परिषद में राबड़ी और नीरज के बीच तीखी नोकझोंक, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भिड़ गए

विधान परिषद में राबड़ी और नीरज के बीच तीखी नोकझोंक, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भिड़ गए

PATNA : विधान परिषद में आज जेडीयू MLC नीरज कुमार और राबड़ी देवी के भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भिड़ गए. नीरज कुमार ने राबड़ी देवी पर तंज कसते हुए कहा कि हमने कभी भी भ्रष्टाचार से समझौता नही किया है.  

नीरज कुमार ने राबड़ी देवी पर तंज कसते हुए कहा कि जनता ने हमें भ्रष्टाचार करने और संपत्ति अर्जित करने के लिए जनादेश नहीं दिया है. हमारी पार्टी ने कभी इस मुद्दे पर समझौता नहीं किया है. JDU MLC नीरज कुमार ने तेजस्वी को निशाने पर लेते हुए कहा कि ऐसा कौन बेटा है कि जिसे अपने मां- पिता के गुनाह के लिए माफी मांगना पड़ा.  

बता दें कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज रांची हाईकोर्ट  में सुनवाई होनी है. लालू प्रसाद यादव ने झारखंड के दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत याचिका दाखिल की है. वहीं तीन अन्य मामलों में उन्‍हें जमानत मिल गई है. यदि आज लालू यादव को जमानत मिल जाती है तो वे जेल से बाहर आ जाएंगे. 

इससे पहलेलालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई को लेकर विधान परिषद पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि आज जो भी न्यायालय का फैसला आएगा हम उसका स्वागत करेंगे. हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है. 

वहीं लालू प्रसाद यादव को बेल मिलने की याचिका पर सुनवाई से पहले  ही बिहार की सियासत गरमा गई है. जनता दल यूनाइटेड ने लालू को राजनीति का कैंसर व कोढ़ बताते हुए उनकी जमानत का विरोध किया है.