लालू की बेटी रोहिणी ने कर ली वापसी, सुशील मोदी की शिकायत के बाद लॉक हुआ ट्विटर अकाउंट खुल गया

लालू की बेटी रोहिणी ने कर ली वापसी, सुशील मोदी की शिकायत के बाद लॉक हुआ ट्विटर अकाउंट खुल गया

PATNA : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के मामले में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया गया था।


बीजेपी सांसद सुशील मोदी की शिकायत पर रोहिणी आचार्य का अकाउंट ब्लॉक कर दिया था लेकिन अब एक बार फिर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर वापसी कर ली है। एक दिन तक के प्रोफाइल लॉक होने के बाद अब उनका ट्विटर हैंडल एक बार फिर से एक्टिव हो गया है।


रोहिणी आचार्य का टि्वटर अकाउंट आज सुबह से एक्टिव हो गया। जिसके बाद सिंगापुर से उन्होंने लगातार एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। रोहिणी आचार्य ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए न केवल डबल इंजन की बिहार सरकार पर निशाना साधा है। बल्कि अपने पिता लालू प्रसाद यादव को टैग करते हुए भी ट्वीट किए हैं।


रोहिणी आचार्य 2 दिन पहले सुशील कुमार मोदी पर उस वक्त भड़क गई थी जब पूर्व डिप्टी सीएम ने कोरोना का हालात में तेजस्वी यादव को अपनी डॉक्टर बहनों की याद दिलाई थी। इसके बाद नाराज रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी को ट्विटर पर जमकर भला बुरा कहा था।


एक घंटे पहले यानि सुबह 9 बजे रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "लालू जी के सामाजिक न्याय को जिन्होंने जंगलराज बताया वो आज अपने दु:शासन राज को सुशासन राज बताने पर अड़े हए हैं!'