भाई तेजस्वी यादव से गद्दी छिने जाने पर रोहिणी ने फिर किया ट्वीट, जानिए इस बार क्या कहा?

भाई तेजस्वी यादव से गद्दी छिने जाने पर रोहिणी ने फिर किया ट्वीट, जानिए इस बार क्या कहा?

PATNA: बिहार में मची सियासी उठापटक के बीच एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी ने एक्स पर ट्वीट किया है। रोहिणी आचार्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक पर यह लिखा है, जब तक सांस बाकी है सांप्रदायिक ताकत के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है।


रोहिणी ने यह भी लिखा है कि तेजस्वी की विकासोन्मुखी राजनीति का है मूल-मंत्र..बिहार की गौरव गाथा में जोड़ना है हर रोज एक नया पन्ना..बाधा सामने चाहे कितनी भी बड़ी हो हिम्मत नहीं है कभी हारना.. रोहिणी आचार्य ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक पर यह लिखा है, जब तक सांस बाकी है सांप्रदायिक ताकत के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी है।बता दें कि नीतीश कुमार बीजेपी के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं। अभी खबर आ रही है नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे दिया है। अब बीजेपी के साथ एक बार फिर से वे बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले सकते हैं। 


इससे पहले जेडीयू और बीजेपी विधायक दल की बैठक पटना में हुई। अपने भाई तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री की कुर्सी से उतरता देख लालू की बिटिया रोहिणी आचार्य ने यह ट्वीट किया है। हाल ही में रोहिणी ने जो ट्वीट किया था उससे सियासी गलियारे में भूचाल आ गया। 


25 जनवरी को रोहिणी आचार्य ने बिना नीतीश कुमार का नाम लिये ट्वीट किया था। नीतीश कुमार के बेटे को अयोग्य बताया था और नीतीश कुमार के लिए बदतमीज शब्द का इस्तेमाल किया था। जैसे ही जदयू ने संज्ञान लिया आनन-फानन में रोहिणी का ट्वीट डिलीट हो गया। उस वक्त यह तय नहीं था कि राजद और जेडीयू एक दूसरे से अलग हो जाएगे। लेकिन रोहिणी के ट्वीट के बाद राजद से अलग होने का जेडीयू ने मन बना लिया। अब तेजस्वी यादव से गद्दी छिने जाने और नीतीश के बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के कदम पर रोहिणी ने एक बार फिर से ट्वीट किया है।