लालू के जालीदार टोपी के छेद में कोई भी वोट ठहरने वाला नहीं, बोली बीजेपी..सारा वोट गिरकर नरेंद्र मोदी की झोली में चला जाएगा

लालू के जालीदार टोपी के छेद में कोई भी वोट ठहरने वाला नहीं, बोली बीजेपी..सारा वोट गिरकर नरेंद्र मोदी की झोली में चला जाएगा

ROHTAS: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बड़ी बेटी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करने आज प्रचंड गर्मी में घर से निकले। लालू यादव फुलवारी शरीफ गये और कई मुस्लिम संगठनों से मुलाकात कर बेटी को समर्थन देने की बात कही। इस दौरान लालू जालीदार टोपी में नजर आए। जिसे लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर सीधा हमला बोला है। नित्यानंद ने कहा कि लालू जी के जालीदार टोपी में इतने छेद हैं कि कोई भी वोट उसमें ठहरने वाला नहीं है। उनके जालीदार टोपी के छेद से सारा वोट गिरकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में चला जाएगा और लालू देखते रह जाएंगे।


इसलिए अब जब कि अंतिम चरण का मतदान शेष है। लालू जी के इस तुष्टीकरण वाले जालीदार टोपी का कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। पीएम नरेंद्र मोदी के अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी और एनडीए 400 सीट की ओर अग्रसर है। उन्होंने काराकाट के जमुहार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद पर सीधा हमला बोला।


दरअसल अंतिम चरण का लोकसभा चुनाव 1 जून को है। इस दिन 8 सीटों पर वोटिंग होगी। जिसे लेकर तमाम दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। ऐसे में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव कैसे घर में बैठते। अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए वो भीषण गर्मी में घर से निकल पड़े। पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती महागठबंधन की उम्मीदवार है। 


लालू परिवार के लिए यह सीट प्रतिष्ठा पर बनी हुई है। इसलिए लालू यादव ने फुलवारी शरीफ में कई मुस्लिम संगठनों से मुलाकात कर उनका समर्थन मांगा। सबसे पहले वो फुलवारी शरीफ के इमारते-ए-शरिया पहुंचे जहां उन्होंने नाजिम इमारत -ए-शरिया मौलाना शिबली कासमी से मुलाकात की। इस दौरान इमारत-ए-शरिया के काजी मौलाना अंजार कासमी, मुफ्ती सईददुर रहमान कासमी, मुफ्ती मोहम्मद सनाउल होदा, मुफ्ती सोहराब नदवी साहब मौजूद थे। लालू यादव इस दौरान जालीदार टोपी में नजर आए जिसे लेकर बीजेपी ने हमला बोला है।