ललन सिंह के बयान पर भड़के बीजेपी सांसद, कहा- पीएम मोदी पर ऐसा बयान गरीबों और पिछड़ों का अपमान है

ललन सिंह के बयान पर भड़के बीजेपी सांसद, कहा- पीएम मोदी पर ऐसा बयान गरीबों और पिछड़ों का अपमान है

PATNA : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के पीएम मोदी पर बयानबाजी को लेकर अब राजनीति तेज़ होने लगी है। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बाद अब BJP सांसद रविशंकर प्रसाद ने भी ललन सिंह पर हमला बोला है। उन्होंने ललन सिंह के बयान पर आपत्ति जताते हुए उसे शर्मनाक बताया है। 




BJP सांसद रविशंकर प्रसाद ने पटना में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि PM मोदी के बारे में ऐसी भाषा का प्रयोग करना शर्मनाक है, नीतीश कुमार से मैं पूछूंगा कि आपके राष्ट्रीय अध्यक्ष की यही शालीनता है? आज तक आजाद भारत के इतिहास में किसी ने PM के बारे में इस तरह की बात नहीं की। ये देश के गरीबों और पिछड़ों का अपमान है। उन्होंने कहा कि आज मुझे ललन बाबू से एक ही सवाल पूछना है कि हमारे पीएम पर उनकी इतनी आपत्ति है तो 2019 लोकसभा चुनाव किसके बलबूते पर जीते थे? नीतीश बाबू के बलबूते पर जीते थे या नरेंद्र मोदी जी के नाम पर जीते थे? 




आपको बता दें, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कि बीजेपी ने एक साजिश के तहत निकाय चुनाव रुकवाने का काम किया है। ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि नरेंद्र मोदी बहरूपिया से भी अधिक रूप बदलते हैं। मोदी ने देश की जनता से जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया। जिस तरह से बहरूपिया 12 दिन में 12 रूप धरता है लेकिन उससे भी तेज गति से नरेंद्र मोदी रूप बदलते हैं।