लड़की के साथ गैंगरेप; VIDEO किया वायरल, 3 लड़के अरेस्ट

लड़की के साथ गैंगरेप; VIDEO किया वायरल, 3 लड़के अरेस्ट

SITAMARHI : सीतामढ़ी में एक 14 साल की लड़की के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। तीन दरिंदों ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है घटना बेला थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां पांचवी क्लास में पढ़ने वाली 14 साल की लड़की के साथ तीन दरिंदों ने बारी-बारी से मुंह काला किया 14 साल की मासूम घास काटने के लिए खेत में गई थी तभी पहले से घात लगाए गांव के ही 3 युवकों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया।


युवकों ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया और गैंगरेप का वीडियो भी बनाया और उस वीडियो को वायरल कर देने का धमकी देकर ब्लैकमेल भी करने लगा। जब लड़की ने दोबारा शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया तो इन तीन दरिंदों ने उस शर्मनाक घटना का वीडियो भी वायरल कर दिया। यह घटना 15 मार्च की है लेकिन थाने में आज लड़की ने आकर इन तीनों आरोपियों पर गैंगरेप की घटना का का केस दर्ज कराया।


दरिंदो द्वारा लड़की को केस करने पर वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी जा रही थी जिसके कारण डर से नाबालिक लड़की ने इस घटना की शिकायत कहीं नहीं की लेकिन आज लड़की ने अपनी हिम्मत दिखाई और इन दरिंदों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। हालांकि पुलिस ने आनन-फानन में इस घटना में शामिल तीनो दरिंदो सलमान अंसारी, समीउल्लाह अंसारी और तालीम नदाफ को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की के पिता लॉक डाउन में मुंबई में फंसे हैं और नाबालिक लड़की अपने मां के साथ गांव में ही रहती है।