लड़के की शादी में कर्ज देना युवक को पड़ गया भारी, कर्जदार ने ही मौत के घात उतारा

लड़के की शादी में कर्ज देना युवक को पड़ गया भारी, कर्जदार ने ही मौत के घात उतारा

NALANDA: भागनबिगहा ओपी पुलिस ने बोकना गांव के कुएं से एक युवक का शव बरामद किया है। शव की पहचान झाझा निवासी नंदलाल साव के 22 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई। मृतक के भाई ने बताया की उनके भाई से मानवी देवी ने 1 लाख रुपया कर्ज लिया था। 9 जून को महिला ने मेला देखने के बहाने बोकना गांव बुलाया था। उसी पैसे को लेकर मानवी देवी और उसके पति रिंकू पासवान उर्फ संजय पासवान ने हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया।


 पुलिस ने आरोपी रिंकू पासवान उर्फ संजय पासवान को गिरफ्तार कर पूछ ताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकारा है। शव को कुएं में फेंके जाने की बात भी कबूला है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। बता दे कि आरोपी मृतक का पड़ोसी है। दोनो जमुई जिला के झाझा के रहने वाले हैं। दोनों के बीच पारिवारिक संबंध था। 


आरोपी का साला घनश्याम की शादी थी तब मृतक सूरज से एक लाख रुपया कर्ज लिया था।आरोपी अपनी पत्नी के माध्यम से फोन कराकर अपने ससुराल बोकना गांव बुलाया था जहां सूरज हत्या कर कुएं में शव को फेंक दिया गया था। सूरज आईटीआई की तैयारी कर रहा था। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।