कुशवाहा ने तेजस्वी को कहा 'छि: छि: !' बोले- इस तरह की अभद्र भाषा घोर निंदनीय

कुशवाहा ने तेजस्वी को कहा 'छि: छि: !' बोले- इस तरह की अभद्र भाषा घोर निंदनीय

PATNA : बिहार विधानसभा सत्र का आज अंतिम दिन था और सदन में विपक्ष ने सरकार पर जमकर हमला बोला. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर कई गंभीर आरोप लगाये. तेजस्वी ने विधानसभा में कहा कि मुख्यमंत्री पर हत्या का आरोप है और इसके लिए उनको जुर्माना भी देना पड़ा है. तेजस्वी के इस बयान पर सदन में खूब हंगामा भी हुआ था. इसपर रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. 


उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करके तेजस्वी पर जोरदार निशाना साधा है. कुशवाहा ने तेजस्वी द्वारा सीएम नीतीश के लिए इस्तेमाल किये गए शब्दों की कड़ी निंदा की है. कुशवाहा ने ट्वीट किया है- माननीय तेजस्वी यादव ने आज सदन में मा. मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के प्रति जिस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग किया, वह घोर निंदनीय है ! छि: छि: ! क्या इसी राड़ी-बेटखउकी के लिए सदन है ?

आपको बता दें कि आज 17वीं विधानसभा के गठन के बाद शुरू हुए पहले सत्र का आज अंतिम दिन था. आज की बैठक में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस और उसे पास करने के साथ अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई. हालांकि सदन की कार्यवाही के समय पक्ष और विपक्ष कई बार आपस में भिड़े और एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला भी खूब जोरों-शोरों से चल रहा था.