कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के नाम का बनवाया टैटू, देखें वायरल तस्वीर

कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के नाम का बनवाया टैटू, देखें वायरल तस्वीर

DESK : अभिनेत्री शर्मीला टैगोर और सैफ अली खान के जमाई कुणाल खेमू एक भारतीय अभिनेता हैं जो हिन्दी फ़िल्मों में कार्यरत हैं. एक्टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने बेहद निजी समारोह में ब्याह रचाया. कुणाल और सोहा अली खान की एक बेहद प्यारी बेटी है जिससे कुणाल बहुत प्यार करते हैं. सोहा और कुणाल की बेटी का नाम 'इनाया' है.  बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने अपने सीने पर अपनी बेटी के नाम का बहुत प्यारा टैटू बनवाया है. 


कुणाल खेमू ने इस्टाग्राम पोस्ट के साथ कुछ भावनात्मक बातें भी लिखी हैं. कुणाल खेमू ने पोस्ट की गई फोटो के साथ लिखा- 'यह स्याही भावनात्मक रूप से और सचमुच मेरे दिल के सबसे करीब है. मेरी छोटी लड़की है और हमेशा मेरा एक हिस्सा रहेगी. उसका नाम इनाया देवनागरी में केंद्र में है और उसका मध्य नाम नामी (नौमी) है. जिसका अर्थ है देवी दुर्गा को मध्य में लाल बिंदी (कलात्मक) और दोनों छोर पर त्रिशूल का प्रतिनिधित्व किया जाता है. धन्यवाद @ironbuzztattoos #pramod के लिए इतने कम समय के नोटिस पर ऐसा करना. मुझे यह पसंद है.


अभिनेता कुणाल खेमू वर्ष 1993 की फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' में नजर आ चुके हैं. कुणाल अपनी बेटी के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी.