बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, राम के नाम पर वोट लेकर रावण जैसा व्यवहार न करें

बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, राम के नाम पर वोट लेकर रावण जैसा व्यवहार न करें

PATNA : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के मुख्यालय सदाकत आश्रम में कृषि कानून पर बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दार ने किसानों के मुद्दे पर केंद्र सरकार ने जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि  किसानों को झुकाने की जिद केंद्र को छोड़नी होगी.


बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने मोदी की तुलना रावण से करते हुए कहा कि राम के नाम पर वोट लेकर रावण जैसा व्यवहार न करें. देश में सिर्फ राम का नाम बेचने की कोशिश की जा रही है, राम के विचारों को अमल में नहीं लाया जा रहा है. आदर्श पेश करने की बजाय लोग रावण की तरह व्यवहार कर रहे हैं. 


भक्त चरण दास ने कहा कि किसानों के साथ बुरा बर्ताव किया जा रहा है. इस लिए अब वह चरणबद्ध किसान आंदोलन का फेज 2 शुरू करेंगे और  13 दिन बिहार के अलग अलग जिलों में घूमेंगे. इस लिए कांग्रेस बिहार बंद भी करायेगी जिसकी अगुवाई भक्त चरण दास करेंगे.


बिहार में किसान आंदोलन के कमजोर होने की वजह भक्त चरण दास ने पहले से इस क्षेत्र में काम नहीं किये जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि वो हर प्रखंड हर जिले का दौरा करेंगे.हर जिले में पद यत्रा करेंगे. बिहार कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं को जिलों का प्रभार सौंपा जाएगा.