कोमोलिका को लेकर फैन्स का इंतजार हुआ खत्म.....आमना शरीफ बनेगी कोमोलिका

कोमोलिका को लेकर फैन्स का इंतजार हुआ खत्म.....आमना शरीफ बनेगी कोमोलिका

PATNA :  एकता  कपूर के  शो कसौटी ज़िन्दगी की 2  में  कोमोलिका के किरदार को निभाने के नाम से पर्दा उठ गया हैं। पहले इस किरदार के लिए गौरी खान क नाम सामने आ रहा था लेकिन अब टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ नए कोमोलिका के तौर पर टीवी सीरियल में नजर आने वाली हैं. आमना, जिन्होंने राजीव खंडेलवाल के साथ 2003 स्टार प्लस के हिट शो 'कहानी तो होगा' में 'कशिश' की मुख्य भूमिका निभाई थी.एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'कसौटी ज़िन्दगी की' का रीबूट वर्जन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

हालांकि, हिना खान के फैन्स के लिए बुरी खबर है. हिना खान उर्फ 'कोमोलिका', जिन्होंने अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए शो छोड़ दिया था, ऐसा बताया जा रहा है कि वह वापसी नहीं कर रही हैं.हालिया चर्चा के अनुसार, 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' के निर्माता सीरियल के सीक्वेंस में ड्रामा का तड़का लगाने के लिए 'कोमोलिका' को वापस लाने की योजना बना रहे हैं ।

इस बारे में पुष्टि करते हुए आमना शरीफ ने टीओआई से कहा कि, "टीवी से ब्रेक लेना मेरी जिंदगी का निजी कारण था। अपने कम्फर्ट जोन में रहना और एक लव स्टोरी से वापस आना काफी आसान होता, लेकिन ये मेरा एक्टर होने का मन पूरा नहीं कर पाता, अपने फैंस को हर बार चौंकाने मे अलग ही मजा है।