‘और कितना नीचे गिरोगे? दुनिया में देश की बेइज्जती करा दी’ नीतीश की गंदी बात पर भड़के प्रधानमंत्री मोदी

‘और कितना नीचे गिरोगे? दुनिया में देश की बेइज्जती करा दी’ नीतीश की गंदी बात पर भड़के प्रधानमंत्री मोदी

DESK: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान मंगलवार को दोनों ही सदनों में प्रजनन दर पर चिंता जताते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐसी बात कह दी कि सदन में मौजूद महिला विधायक शर्मसार हो गईं। मामले ने तूल पकड़ा तो मुख्यमंत्री को अपने बयान के लिए माफी मांगनी पड़ी। नीतीश के अमर्यादित बयान पर भड़के पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने पूरी दुनिया में देश की भारी बेइज्जती करा दी है। उन्होंने इंडिया के नेताओं से पूछा है कि आखिर नीतीश के बयान पर वे क्यों चुप हैं।


दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को मध्य प्रदेश के गुना में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार के एक नेता जो इंडी एलायंस का झंडा लेकर घूम रहे हैं। जो देश की वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांति-भांति के खेल खेल रहे हैं। उस इंडी एलायंस के नेता ने विधानसभा के अंदर जिस सभा में माता-बहनें भी मौजूद थीं, कोई कल्पना नहीं कर सकता है कि ऐसी भाषा में गंदी बातें की और इसका उनको कोई शर्म भी नहीं है।


प्रधानमंत्री ने कहा कि माताओ-बहनों के इतने भयंकर अपमान के खिलाफ इंडी एलायंस का कोई भी नेता एक शब्द भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। जो लोग माता और बहनों के प्रति इस तरह का दृष्टिकोण रखते हैं वो कभी किसी का भला नहीं कर सकते हैं। ऐसे लोग महिलाओं का न भला कर सकते है, ना उनकी इज्जत बचा सकते हैं और ना ही उनका सम्मान कर सकते हैं। देश का यह कैसा दुर्भाग्य आया है, कितने नीचे गिरोगे.. दुनिया में देश की बेईज्जती करा रहे हो। उन्होंने कहा कि माताओं और बहनों के सम्मान के लिए जो भी करना पड़े कभी पीछे नहीं हटेंगे।