बार्डर पर खडी हो गयी बिहार की पुलिस तो पूरी बारात ही पहुंच गयी जेल, जानिये क्या है माजरा

बार्डर पर खडी हो गयी बिहार की पुलिस तो पूरी बारात ही पहुंच गयी जेल, जानिये क्या है माजरा

KISHANGANJ : बिहार के उत्पाद विभाग की टीम ब्रेथ एनालाइजर से लैस होकर बार्डर पर खड़ी हो गयी. नेशनल हाइवे पर जो भी गाड़ी बिहार में घुस रही थी, उसमें बैठे हर व्यक्ति के मुंह में ब्रेथ एनालाइजर घुसा दिया जा रहा था. नतीजा ये हुआ कि एक बारात के आधे से ज्यादा बाराती समेत 67 लोग जेल पहुंच गये.


ये वाकया बिहार औऱ पश्चिम बंगाल की सीमा पर किशनंगज जिले में हुआ. किशनगंज में उत्पाद विभाग ने मद्य निषेध चेकपोस्टों पर खास अभियान चलाया जिसमें 67 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. उत्पाद पुलिस ने एक बारात के एक दर्जन बारातियों को भी गिरफ्तार कर लिया. वे सब बंगाल से बिहार में आ रहे थे. बिहार के बार्डर पर ही ब्रेथ एनालाइजर लगा दिया गया और सब के सब गिरफ्तार कर लिये गये. 

उत्पाद विभाग की टीम ने इस अभियान में कुल 67 लोगों को पकड़ा. वहीं दो कार में शराब की कुछ बोतलें भी पायी गयीं जो बंगाल से लायी जा रही थीं. उन दोनों कार को भी जब्त कर लिया गया है. उत्पाद विभाग ने जिन लोगों को पकड़ा है वे सब बंगाल से शराब पीकर शहर में वापस लौट रहे थे. जिनके पास शराब बरामद हुआ था उन्हें जेल भेज दिया गया. वहीं शराब पीकर पकड़े गये लोगों को जुर्माना देकर रिहा होने का ऑप्शन दिया गया. 


किशनगंज के उत्पाद अधीक्षक तारिक महमूद ने बताया कि बंगाल से शराब पीकर शहर में प्रवेश करने वालों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जायेगा. हालांकि दिलचस्प बात ये भी है कि बंगाल के लोग किशनगंज शहर होकर ही अपने ही राज्य के दूसरे हिस्सों में जाते हैं. वैसे लोगों को भी शराब पीने के जुर्म में गिरफ्तार किया जा रहा है.