'खुद बहुत डिप्रेशन में हैं तेजस्वी ...,' बोले मंत्री मंगल पांडेय ... रिजल्ट के दिन बाप -बेटा घर में हो जाएंगे बंद

'खुद बहुत डिप्रेशन में हैं तेजस्वी ...,'  बोले मंत्री मंगल पांडेय ... रिजल्ट के दिन बाप -बेटा घर में हो जाएंगे बंद

PATNA : आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी के नेता डिप्रेशन में हैं। देश की जनता कह रही है कि नरेंद्र मोदी हैं तो नौकरी मिलना मुश्किल है। पीएम मोदी मुद्दों की बात छोड़कर सिर्फ हिंदू मुसलमान करते हैं। उनका काम समाज में जहर बोना है। उसके बाद अब उनके इस सवाल का बिहार सरकार के मंत्री और भाजपा नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव खुद डिप्रेशन में हैं और अब रिजल्ट के दिन वो घर में बंद होने वाले हैं। 


मंगल पाण्डेय ने कहा कि वह तो खुद डिप्रेशन में है की बातों से यही प्रतीत होता है। तेजस्वी जिस तरह से जनता के बीच खुद के लिए हताशा, निराशा और अपेक्षा देख रहे हैं उससे उनको डिप्रेशन हो गया हैं। इससे पहले 2009 हो या  2014 और 2019 हर वक्त उनके पिताजी ने भी ऐसे ही वादे लोगों से किए थे। लेकिन जिस दिन रिजल्ट आता है उसे दिन यह लोग दरवाजा बंद करके घर के अंदर चले जाते हैं तो इस बार भी 4 जून को तेजस्वी जी से आप लोगों की भेंट नहीं होने वाली है क्योंकि उसे दिन उनका स्कोर जीरो रहने वाला है।


वहीं, राहुल गांधी के बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि राजा -महाराजा और जो राजपूत समाज के जो लोग थे वो लोगों की जमीन हड़प लेते थे। उसके बाद इसका जवाब देते हुए मंगल पाण्डेय ने कहा कि राहुल गांधी अभी सही ढंग से देश को समझ नहीं पाए हैं। उन्होंने तो समझा है इटली को उन्होंने समझा है ब्रिटेन को उन्होंने समझा है दुनिया के ऐसे देश को जिन्होंने भारत को नुकसान पहुंचा है। तो जाहिर तड़पड़ो वैसे देश के इतिहास को जो समझना होगा वह भारत के इतिहास को कहां से समझेगा।