खेत में मिला दो दिन से गायब युवक का शव, गले में मिले धारदार हथियार के निशान

खेत में मिला दो दिन से गायब युवक का शव, गले में मिले धारदार हथियार के निशान

BUXAR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या कर दी जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बक्सर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक युवक का शव खेत से बरामद किया गया है। इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। फिलहाल, घटना की सुचना नजदीकी थाने के पुलिस को दे दी गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, तियारा में एक युवक का शव खेत से बरामद किया गया है। यहां लाश खेत के एक गड्ढे में पड़ी हुई थी। यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। सुबह सुबह किसान अपने खेत की तरफ जा रहे थे। तभी लाश की बदबू आई उन्होंने लाश की तरफ आगे बढ़ा तो गड्ढे में पड़ी हुई थी। यह युवक अपने घर से दो दिनों से लापता था। 


उधर, ग़ायब युवक के पिछले दो दिनों से तलाश की जा रही थी। उसकी गर्दन पर धारदार हथियार का निशान है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या धारदार हथियार से की गई है। युवक की पहचान राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव निवासी राधेश्याम सिंह के 20 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के रूप में की गई है। 


परिजनों का कहना है कि अंकित बाहर किसी कंपनी में काम करता था। जिससे घरवालों का खर्चा भी चलता था। अभी वह 10 दिनों पहले छुट्टी में आया था। वहीं, स्थानीय लोगों की ऐसी आशंका है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि शव को देखकर लगता है कि युवक की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। इसके अलावा कई अन्य विंदुओ पर भी जांच की जा रही है।  24 अगस्त को मृतक के पिता द्वारा थाना में गायब होने की सूचना दी गई थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।