मनु महाराज से मिले भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव, सिंघम से मिलकर हुए खुश

मनु महाराज से मिले भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव, सिंघम से मिलकर हुए खुश

PATNA: भोजपुरी फिल्म एक्टर खेसारी लाल यादव अपने गांव आए हैं. वह सारण डीआईजी मनु महाराज से अचानक मिलने के लिए चले गए. दोनों की मुलाकात छपरा के सर्किट हाउस में हुई.  इस दौरान सारण के डीएम  डॉ. नीलेश रामचन्द्र देवरे भी थे. 


मनु महाराज से मिलकर हुए खुश

खेसारी लाल यादव मनु महाराज से मिलकर काफी खुश नजर आए. खेसारी लाल यादव सिंघम के साथ कई फोटो भी शूट कराए. फोटो शूट कराने के दौरान खेसारी लाल यादव काफी खुश नजर आ रहे हैं. खेसारी ने सारण के डीएम से भी मुलाकात की. इससे पहले वह सारण एसपी से भी मुलाकात कर चुके हैं. 



छपरा के रहने वाले हैं खेसारी

मुलाकात के दौरान क्या बात हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि छपरा के सर्किट हाउस में मनु महाराज के रुके होने की सूचना खेसारी को मिली थी. जिसके बाद मिलने के लिए खेसारी सर्किट हाउस पहुंच गए. 




बता दें कि भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव सारण जिले के ही रहने वाले हैं. फिलहाल वह गांव पर आए हैं. वह कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके अलावे उनके सैकड़ों एलबम आ चुका है. कई गाने उनके काफी हिट हो चुके हैं. गाने हिट होने के बाद ही खेसारी लाल चर्चा में आए और उनको भोजपुरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला. भोजपुरी फिल्मों में काजल राघवानी के साथ खेसारी की जोड़ी हिट है.