चिराग पासवान पर JDU ने तोड़ी चुप्पी, कहा- LJP एनडीए का हिस्सा नहीं

चिराग पासवान पर JDU ने तोड़ी चुप्पी, कहा- LJP एनडीए का हिस्सा नहीं

PATNA: चिराग पासवान को एनडीए की बैठक में बुलाए जाने पर बिहार की राजनीति एक बार फिर से गर्म हो गई. लेकिन इस पर अब जेडीयू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि वह एनडीए का हिस्सा नहीं है. जेडीयू नेता और केसी त्यागी ने कहा कि चिराग पासवान की पार्टी को एनडीए का हिस्सा नहीं मानते हैं. एलजेपी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरोध में बिहार में एनडीए से अलग होकर अकेले विधानसभा चुनाव लड़ा था. एलजेपी के कारण बिहार में एनडीए का काफी नुकसान हुआ है. 

खामोश थी जेडीयू

एनडीए की बैठक में चिराग पासवान को न्योता देकर बीजेपी ने जेडीयू को उसकी औकात बता दी, लेकिन बीजेपी के इस फैसले ने बिहार एनडीए में नया विवाद खड़ा कर दिया है. चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग होकर जेडीयू प्रत्याशियों के खिलाफ उम्मीदवार उतारा. जिसके कारण जेडीयू को करीब 25 सीटों पर हार का सामना करना पड़ा.  लेकिन अब इस बैठक में चिराग पासवान के बुलाए जाने पर जेडीयू खामोश थी, लेकिन बाद में जेडीयू ने कहा कि चिराग एनडीए का हिस्सा ही नहीं है. 


चिराग की तबीयत खऱाब
हालांकि चिराग पासवान बैठक में शामिल नहीं हुए. चिराग पासवान की तबीयत पिछले दो दिनों से खराब है. उनका कोविड टेस्ट भी कराया गया है. पिछले दो दिनों से उनकी तबीयत खराब है. डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट करने को कहा है. तबीयत खराब होने के कारण चिराग पासवान एनडीए की बैठक के साथ साथ ऑल पार्टी मीटिंग में भी शामिल नहीं हो पायेंगे. लोजपा की ओर से ये जानकारी दी गयी है.