महिला मुखिया प्रत्याशी के बेटे को मारी 4 गोलियां, चुनाव प्रचार के दौरान हुआ हमला

महिला मुखिया प्रत्याशी के बेटे को मारी 4 गोलियां, चुनाव प्रचार के दौरान हुआ हमला

KATIHAR : बिहार में पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला कटिहार जिले से सामने आया है। यहां पंचायत चुनाव में खड़ी एक महिला मुखिया प्रत्याशी के बेटे को अपराधियों ने गोली मार दी है। चुनाव प्रचार के दौरान महिला मुखिया प्रत्याशी के बेटे को गोली मारी गई है। उसे 4 गोलियां लगी हैं और गंभीर हालत में उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।


घटना कटिहार के बरारी थाना इलाके के चांदपुर दियारा की है। यहां ललिता देवी मुखिया के चुनाव में उम्मीदवार के तौर पर खड़ी हैं। उनका बेटा मोहन ठाकुर अपनी मां के लिए चुनाव प्रचार मैं निकला था इसी दौरान अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया। मोहन ठाकुर के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गयीं, उसे 4 गोलियां लगी है। बुरी तरह से जख्मी मोहन को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक मोहन ठाकुर का पुराना क्राइम रिकॉर्ड भी रहा है। पिछले दिनों हुई वह जेल से बाहर आया था। इसके बाद पंचायत चुनाव में उसकी मां मुखिया पद के लिए उम्मीदवार बन गई। इस मामले को कहीं न कहीं आपसी रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है हालांकि मोहन ठाकुर को गोली मारे जाने की घटना की जांच पुलिस कर रही है।